• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014
  • राहुल के खिलाफ भाजपा के टिकट पर लड़ते कुमार विश्वास

        
    Updated on: Fri, May 4 2014 12:48AM (IST)

    कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उनके गढ़ में चुनौती देने पहुंचे आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुमार विश्वास राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और मुसलमानों दोनों को एक साथ साधने में जुटे हैं। अपने पिता के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से रिश्ते का हवाला देकर विश्वास अमेठी क्षेत्र के उन संघ और भाजपा कार्यकर्ताओं से गुपचुप मिल रहे हैं, जो स्मृति ईरानी की उम्मीदवारी से नाखुश हैं और पढ़ें »

  • 1 मई से अमेठी में चुनाव प्रचार का दूसरा अभियान शुरू करेंगे केजरीवाल

        
    Updated on: Fri, May 1 2014 1:19AM (IST)

    आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अमेठी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में अपने चुनाव प्रचार का दूसरा अभियान एक मई से शुरू करेंगे।अमेठी में अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान पार्टी प्रत्याशी कुमार विश्वास के समर्थन में केजरीवाल कई रैलियों को संबोधित करेंगे। और पढ़ें »

  • अफसरों के व्‍यवहार से थीं नाराज, प्रियंका ने एसपीजी को काफिले से अलग किया

        
    Updated on: Fri, May 1 2014 4:56AM (IST)

    कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में अमेठी में प्रचार के दौरान अपने साथ चल रहे स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) के वाहनों को अपने काफिले से अलग कर दिया और दूसरे रास्ते से चली गईं। और पढ़ें »

  • राहुल गांधी को सता रहा है हार का डर!

        
    Updated on: Fri, Apr 23 2014 3:45AM (IST)

    उत्तर प्रदेश की हाई-प्रोफाइल सीट और गांधी परिवार का किला अमेठी को लेकर कांग्रेस में क्या इन दिनों कुछ चिंता दिख रही है? कांग्रेस का कोई भी नेता खुलकर भले इस बारे में कुछ न कहे, लेकिन वरिष्ठ नेता दबी जबान से मान रहे हैं विपक्ष के हमले डरा भले न रहे हों, लेकिन चिंता जरूर पैदा कर रहे हैं। इन नेताओं को पूरा भरोसा है कि राहुल गांधी लगातार तीसरी बार अमेठी से जीतने में कामयाब रहेंगे और पढ़ें »

  • अमेठी रोड शो के दौरान केजरीवाल का कड़ा विरोध

        
    Updated on: Fri, Apr 20 2014 7:57AM (IST)

    अमेठी:- अमेठी में पार्टी उम्मीदवार कुमार विश्वास का प्रचार करने पहुंचे आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को रविवार को महिलाओं के कड़े विरोध का सामना करना पड़ा. कुमार विश्वास के समर्थन में निकाले गए रोड शो के दौरान लोगों ने केजरीवाल वापस जाओ के नारे लगाए. और पढ़ें »

  • देश हित में मोदी, राहुल का हारना जरूरी: केजरीवाल

        
    Updated on: Fri, Apr 20 2014 5:39AM (IST)

    आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केरजीवाल ने रविवार को कहा कि अब जरूरी हो गया है कि वंशवाद की परम्परा खत्म हो। टिकरमाफी भादेरह और पीपलपुर में रोड शो और नुक्कड़ सभा करते हुए उन्होंने कहा कि देश हित में राहुल गांधी और भाजपा के और पढ़ें »

  • विश्वास के प्रचार में जुटे केजरीवाल, अमेठी में रोड शो

        
    Updated on: Fri, Apr 20 2014 3:44AM (IST)

    अमेठी:- आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र अमेठी में कुमार विश्वास के लिए रोड शो कर रहे हैं. कुमार विश्वास अमेठी में आम आदमी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार है. और पढ़ें »

  • आज अमेठी से पर्चा भरेंगे राहुल गांधी

        
    Updated on: Fri, Apr 12 2014 1:26AM (IST)

    शनिवार को राहुल गांधी अमेठी से अपना नामांकन दाखिल करेंगे. राहुल के स्वागत के लिए 500 किलो गुलाब के फूलों की बारिश का इंतजाम हैं. राहुल के साथ सोनिया और प्रियंका भी मौजूद रहेंगी. पर्चा दाखिल करने के राहुल गांधी के कार्यक्रम के दौरान अमेठी की फिजा गुलाब की पंखुड़ियों की बारिश से महक उठेगी. कहा जा रहा है कि राहुल पर गुलाब के 500 किलो खुशबूदार फूलों की बरसात की जाएगी और पढ़ें »

  • स्मृति ईरानी आज भरेंगी अमेठी से पर्चा

        
    Updated on: Fri, Apr 16 2014 2:14AM (IST)

    भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की स्टार प्रचारक और राज्यसभा सांसद स्मृति ईरानी बुधवार को अमेठी संसदीय सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगी। इस मौके पर प्रदेश भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे। और पढ़ें »

  • राहुल ने नामांकन किया दाखिल, कहा मोदी पर हमला निजी नहीं

        
    Updated on: Fri, Apr 12 2014 7:32AM (IST)

    कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को अमेठी से नामांकन दाखिल करने के बाद दावा किया कि कांग्रेस ही 2014 में भी देश में सरकार बनाएगी। राहुल गांधी ने पहले सुल्तानपुर से अमेठी तक कांग्रेस अध्यक्ष तथा अपनी मां सोनिया गांधी, बहन प्रियंका गांधी वाड्रा तथा बहनोई राबर्ट वाड्रा के साथ रोड शो किया। इसके बाद कलेक्ट्रेट में जाकर नामांकन किया। और पढ़ें »

  • वरुण गांधी के मुंह से राहुल की तारीफ सुनकर भड़की स्मृति ईरानी

        
    Updated on: Fri, Apr 3 2014 12:57AM (IST)

    वरुण गांधी के मुंह से राहुल की तारीफ के बाद अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी भड़क गईं। स्मृति अमेठी से बीजेपी के टिकट पर राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं।स्मृति ने वरुण गांधी के बयान से असहमति जताते हुए कहा कि अमेठी में लोगों को रोजगार नहीं मिला है। और पढ़ें »

  • अमेठी में नई जंग शुरू, कुमार विश्वास की जुबान फिर फिसली

        
    Updated on: Fri, Apr 1 2014 8:02AM (IST)

    आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार ने कहा, "संदेश गांवों तक पहुंच चुका है। अब कोई ईरानी आए, पाकिस्तानी आए, इतालवी आए या अमेरिकी...लेकिन अमेठी फैसला कर चुकी है।" कुमार ने आरोप लगाया है कि वाराणसी और अमेठी जैसी सीटों को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच पहले ही कोई समझौता हो चुका है। और पढ़ें »

  • अमेठी में कुमार विश्वास समेत बीस कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज

        
    Updated on: Fri, Mar 15 2014 6:39AM (IST)

    अमेठी:अमेठी में आप के उम्मीदवार डॉक्टर कुमार विश्वास समेत करीब 20 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मारपीट करने और जातिसूचक गालियां देने पर केस दर्ज किया गया है। यह केस सिंदुरवा गांव के प्रधान की तरफ से दर्ज करवाया गया है। इसके अलावा कुछ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। और पढ़ें »

  • राहुल ने मुझसे कहा, तुम्हारे जैसे लोगों की जरूरत है: मो. कैफ

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 2:18PM (IST)

    उत्तर प्रदेश में अमेठी से पहले पड़ता है फूलपुर. देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू यहीं से चुनकर आते थे. इस सीट को दोबारा हासिल करने के लिए कांग्रेस ने इस बार क्रिकेटर मोहम्मद कैफ को चुनाव मैदान में उतारा है. क्रिकेट की पिच से राजनीति की पगडंडी पर उतरने वाले वह इकलौते शख्स नहीं हैं. उनका कहना है कि वह कांग्रेस की विचारधारा से जुड़ाव महसूस करते हैं और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ... और पढ़ें »

  • आम चुनाव कोई पारवारिक चाय पार्टी नहीं - प्रियंका गांधी

        
    Updated on: Fri, Apr 15 2014 9:26AM (IST)

    प्रियंका गांधी ने अपने चचेरे भाई वरूण गांधी पर एक बार फिर से निशाना साधते हुए आज कहा कि ‘‘लोकसभा चुनाव विचारधारा की लड़ाई है और यह परिवार की चाय पार्टी नहीं है।’’ और पढ़ें »

  • अमेठी में कांग्रेसियों की कुमार विश्वास से झड़प

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2014 3:28AM (IST)

    कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से लोकसभा चुनाव में उतरने वाले ‘आप’ नेता डॉ. कुमार विश्वास और कांग्रेसी नेता मुन्ना सिंह त्रिसुंडी के बीच शुक्रवार को झड़प हो गई। घटना के विरोध में ‘आप’ नेता ने समर्थकों के साथ हाईवे पर बैठकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। और पढ़ें »

44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

बांग्लादेशी घुसपैठियों को जाना होगा वापस - मोदी

नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि वोटबैंक राजनीति के चलते देश में रहने दिए जा रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस जाना ही होगा जबकि धार्मिक आधार पर बांग्लादेश से भगा दिए गए शरणार्थियों का गले लगाकर स्वागत किया जाएगा

जासूसी कांड पर बोले उमर - अभी जज की नियुक्ति करना ...

जासूसी कांड की जांच लेकर यूपीए में फूट पड़ गई है. कांग्रेस ने सहयोगी दल एनसीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस मौजूदा यूपीए सरकार द्वारा कमिटी के लिए जज की नियुक्ति को गलत ठहराया है जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ल...

मोदी का ममता पर वार, 'आप नहीं बंगाल का युवा है रॉय...

नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी में जुबानी जंग जारी है. ममता बनर्जी ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार को चुनौती देते हुए कहा कि ‘कागजी शेर’ पहले ‘रॉयल बंगाल टाइगर’ का सामना करे. इसके जवाब में मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल ...

कांग्रेस के शासनकाल में न महिलाएं सुरक्षित, न सरहद...

बीजेपी की सीनियर लीडर सुषमा स्वराज ने कांग्रेस नीत यूपीए सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि पिछले एक दशक के उसके कार्यकाल के दौरान न महिलाएं सुरक्षित हैं और न देश की सीमाएं सुरक्षित रहीं. गोपालगंज और शिवहर ...

महाराष्ट्र में ट्रेन पटरी से उतरी, 10 के मरने की आ...

दिवा-सावंतवाड़ी यात्री ट्रेन महाराष्ट्र के कोंकण रेलवे मार्ग पर पटरी से उतर गई। इस हादसे में इंजन सहित चार कोच पटरी से उतर गए। हादसे में चार के मरने और 25 के घायल होने की संभावना है।

चुनाव में दलितों को लुभा पाएगी भाजपा?

रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोक जन शक्ति पार्टी के साथ गठबंधन और उत्तर प्रदेश से आने वाले दलित नेता उदित राज को पार्टी में शामिल किया जाना, भाजपा की अपने परम्परागत सवर्ण जाति वाले जनाधार में विस्तार की एक क...

स्पॉटलाइट

वीडियो

Kangna Ranot
modi in etava
akhilesh yadav kapur
aajm khan on amitsha