• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014
  • तमंचों के बल पर यमुना नदी का सीना चीरते रेत माफ़िया

        
    Updated on: Fri, May 3 2014 4:17AM (IST)

    यूपी की अखिलेश सरकार में लगता है, अपराधियों और अवैध खनन करने वाले माफियाओं का राज है, क्योंकि प्रदेश सरकार के चलते न प्रदेश में अपराध रूक रहा है और न ही अवैध खनन। यूपी के बागपत जनपद में खनन माफिया जिले से होकर गुजर रही यमुना नदी से अवैध बालू खनन कर रहे हैं। ऐसा नहीं की प्रशासन इस बात से अनभिज्ञ हो। प्रशासन भी इसे बखूबी जानता लेकिन अनजान बना हुआ है, क्योंकि यह खनन दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे... और पढ़ें »

  • बागपत में खाप के फैसले के विरोध में तेज हुए सुर

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2014 3:38AM (IST)

    प्रदेश की सबसे बड़ी खाप सतरौल ने प्रेम विवाह को लेकर 650 साल पुरानी परम्परा को तो बदल दिया है लेकिन उनके इस फैसले का विरोध भी शुरु हो गया है और यह विरोध हुआ है यूपी के बागपत में। और पढ़ें »

  • वर्दी की धौंस दिखाकर पुलिसकर्मी कर रहे हैं अवैध वसूली

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2014 3:01AM (IST)

    बागपत पुलिस बेशक अपराध को रोकने में नाकाम साबित हो लेकिन अगर बागपत पुलिस की बात अवैध वसूली के बारे में की जाए तो उसमें शायद बागपत पुलिस सबसे आगे है दरअसल बागपत में अँधेरी नगरी और चौपट राजा जैसे हालत हैं क्योंकि यहाँ पुलिस कर्मी रात में नही बल्कि दिन में ही भोली भली जनता को लूट रहे हैं। पुलिस कर्मी बिना किसी भी डर के वाहन चालकों से मनमाफीक रूपये वसूल रहे हैं और कहीं खाकी का डर और तो कहीं... और पढ़ें »

  • जिला बदमाश की गोलियों से भूनकर हत्या

        
    Updated on: Fri, Apr 16 2014 7:06AM (IST)

    यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद है और पुलिस इन्हें रोकने में नाकाम है। जिसके चलते अपराधी एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे है। मामला देश की राजधानी दिल्ली से सटे बागपत जिले का है,जहां दिनदहाड़े बदमाश की ही गोली मारकर हत्या कर दी और उसे गोलियों से छलनी कर दिया। और पढ़ें »

  • बागपत में मतदान को लेकर लोगों में भारी उत्साह

        
    Updated on: Fri, Apr 10 2014 5:11AM (IST)

    बागपत में मतदान शुरू हो गया है। लोगों में वोट डालने को लेकर भरी उत्साह देखा जा रहा है। लोग दिन निकलते ही घरों से बहार निकलकर मतदान केंद्र पर पहुंचे गए। दरअसल, बागपत में जिन चार प्रत्याशी कि किस्मत का फैसला आज जनता करेगी उनमे आरएलडी से चौधरी अजित सिंह तो बीजेपी से मुम्बई पूर्व कमिश्नर सतपाल सिंह है और पढ़ें »

  • बागपत में सनी देओल का रोडशो, बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने चलाई लाठियां

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 11:41PM (IST)

    बागपत में भाजपा प्रत्याशी डॉ. सत्यपाल सिंह के समर्थन में रोड शो करने बागपत पहुंचे फ़िल्म अभिनेता सनी देओल को देखने के लिए लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा. बागपत की जनता सुबह से सनी देओल के इंतजार में बेठी थी और जैसे ही दोपहर के वक्त सनी देओल बागपत पहुंचे तो युवाओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया और पढ़ें »

  • गवाह की गोली मारकर हत्या

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 5:19AM (IST)

    बागपत: कोतवाली क्षेत्र के लुहारी गांव में दिनदहाड़े चार लोगों ने एक गवाह की उसके ही घर में गोली मारकर हत्या कर दी और हथियार लहराते हुए फरार हो और पढ़ें »

  • मोदी के डर से दी जाट आरक्षण को मंजूरी'

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 5:21AM (IST)

    बागपत: केंद्र सरकार ने जाट बिरादरी को भी केंद्रीय सेवाओं में आरक्षण को मंजूरी दे दी है। इससे जाट बिरादरी और संगठन भले ही बहुत उत्साहित और अह्लादित हो, लेकिन चुनावी दांव है। विपक्षी पार्टियों ने इसे जाटों के संघर्ष की मेहनत करार दिया है और उन्हें बधाई दी, लेकिन भाजपा इसकी मंजूरी के पीछे मोदी का डर बता रहे तो बसपा इस और पढ़ें »

  • शहर को विकास को पौने दो करोड़ के प्रस्ताव पास

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 5:23AM (IST)

    बागपत: नगरपालिका बड़ौत की गत 25 फरवरी को स्थगित हुई बोर्ड बैठक सोमवार को आयोजित कराई गई। इसमें कुल पौने दो करोड़ के प्रस्ताव पास हुए। नगर पालिका के सभागार में आयोजित नगर पालिका चेयरमैन केपी मलिक की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया और पढ़ें »

  • गुफा मेले में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 6:33AM (IST)

    बागपत : होली के त्योहार को लेकर रविवार को सरूरपुर गुफा मंदिर पर श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी रही। श्रद्धालुओं ने विधिवत पूजा-अर्चना करते हुए मंगल कामना और पढ़ें »

  • करंट से झुलसे 11 लोग, एक की मौत

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 6:36AM (IST)

    बागपत : कोतवाली क्षेत्र के बावली गांव में शनिवार देर रात्रि एक शादी समारोह और पढ़ें »

  • कुश्ती में दिलाया प्रदेश को सोना

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 6:39AM (IST)

    बागपत : काठा गांव के रहने वाले प्रमोद के बेटे विशाल ने महाराष्ट्र के औरंगाबाद और पढ़ें »

  • चौहरे हत्याकांड का हुआ खुलासा

        
    Updated on: Fri, Feb 14 2014 6:55AM (IST)

    'मेरे बच्चे चीख रहे थे। जोर-जोर से चिल्लाकर कह रहे थे... अब्बू तुमने अम्मी को काट दिया है, हमें मत मारो, लेकिन मेरे सिर पर खून का जुनून सवार था। बीवी नसीमा का गला काटने के बाद मुझे लगा कि अगर बच्चे गांव पहुंच गए, तो सबको बता देंगे। इसलिए बच्चों के भी गले काटने शुरू कर दिए। बेटे अकरम का गला काटने पर बेटी नाजिया भागी, तो भागकर उसे भी पकड़ लिया और मार डाला। नाजिम हाथ जोड़कर खड़ा हो गया, लेक... और पढ़ें »

44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

बांग्लादेशी घुसपैठियों को जाना होगा वापस - मोदी

नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि वोटबैंक राजनीति के चलते देश में रहने दिए जा रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस जाना ही होगा जबकि धार्मिक आधार पर बांग्लादेश से भगा दिए गए शरणार्थियों का गले लगाकर स्वागत किया जाएगा

जासूसी कांड पर बोले उमर - अभी जज की नियुक्ति करना ...

जासूसी कांड की जांच लेकर यूपीए में फूट पड़ गई है. कांग्रेस ने सहयोगी दल एनसीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस मौजूदा यूपीए सरकार द्वारा कमिटी के लिए जज की नियुक्ति को गलत ठहराया है जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ल...

मोदी का ममता पर वार, 'आप नहीं बंगाल का युवा है रॉय...

नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी में जुबानी जंग जारी है. ममता बनर्जी ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार को चुनौती देते हुए कहा कि ‘कागजी शेर’ पहले ‘रॉयल बंगाल टाइगर’ का सामना करे. इसके जवाब में मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल ...

कांग्रेस के शासनकाल में न महिलाएं सुरक्षित, न सरहद...

बीजेपी की सीनियर लीडर सुषमा स्वराज ने कांग्रेस नीत यूपीए सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि पिछले एक दशक के उसके कार्यकाल के दौरान न महिलाएं सुरक्षित हैं और न देश की सीमाएं सुरक्षित रहीं. गोपालगंज और शिवहर ...

महाराष्ट्र में ट्रेन पटरी से उतरी, 10 के मरने की आ...

दिवा-सावंतवाड़ी यात्री ट्रेन महाराष्ट्र के कोंकण रेलवे मार्ग पर पटरी से उतर गई। इस हादसे में इंजन सहित चार कोच पटरी से उतर गए। हादसे में चार के मरने और 25 के घायल होने की संभावना है।

चुनाव में दलितों को लुभा पाएगी भाजपा?

रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोक जन शक्ति पार्टी के साथ गठबंधन और उत्तर प्रदेश से आने वाले दलित नेता उदित राज को पार्टी में शामिल किया जाना, भाजपा की अपने परम्परागत सवर्ण जाति वाले जनाधार में विस्तार की एक क...

स्पॉटलाइट

वीडियो

Kangna Ranot
modi in etava
akhilesh yadav kapur
aajm khan on amitsha