• चंबा में 48 घंटों से जारी है बारिश

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 12:20PM (IST)

    चंबा : मौसम के हालात अचानक बिगड़ जाने और आगामी सात मार्च तक ऐसे ही बने रहने के बाद चंबा में स्थिति चिंताजनक बन गई है। और पढ़ें »

  • महिलाओं से परेशान चंबा की पुलिस

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 12:13PM (IST)

    चंबा : शहर की पुलिस महिलाओं की हुल्लड़बाजी से परेशान है। शुक्रवार देर रात और शनिवार दोपहर बाद पुलिस को दो ऐसे मामले सुलझाने पड़ गए, जिनमें हंगामे की वजह महिलाएं बनीं और पढ़ें »

  • पांगी में नहीं पहुंचे बोर्ड कक्षाओं के प्रश्नपत्र

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 12:02PM (IST)

    पांगी : पांच मार्च से बोर्ड की परीक्षाएं हो रही हैं। मगर पांगी घाटी में अभी तक बोर्ड कक्षाओं के लिए आयोजित परीक्षाओं के प्रश्नपत्र नहीं पहुंचे हैं। और पढ़ें »

  • विकास में स्पीड ब्रेकर बनी थी भाजपा : सीएम

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 12:15PM (IST)

    तीसा : मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के चंबा में तीन दिवसीय दौरे के तहत बुधवार को विधानसभा क्षेत्र चुराह में शक्ति नाला, पंगोला नाला और पढ़ें »

  • गरोला में रहस्यमयी परिस्थिति में विवाहिता की मौत

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 12:13PM (IST)

    गरोला : जनजातीय क्षेत्र गरोला में एक 21 वर्षीय विवाहिता की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि जब वह वहां और पढ़ें »

  • देसी शराब का पांच लीटर का कैन बरामद

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2014 7:29AM (IST)

    चंबा : देसी शराब तस्करी के धंधे में लिप्त एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसके कब्जे से भारी मात्रा में शराब बरामद की है। यह व्यक्ति शराब से भरे और पढ़ें »

  • दिमागी बुखार से ग्रस्त चार बच्चे घाटी से नहीं निकल पाए

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2014 7:24AM (IST)

    मौसम की बेरहमी के चलते शुक्रवार को भी पांगी क्षेत्र के लोगों को हवाई उड़ान का इंतजार करके किलाड़ हेलीपैड से निराश लौटना पड़ा। इससे पहले भी किलाड़-भुंतर के लिए और पढ़ें »

  • हवा में सैर के बाद चंबा लौटा चौपर

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2014 7:20AM (IST)

    चंबा : जनजातीय क्षेत्र पांगी के लिए उड़ान का इंतजार कर रहे करीब 25 लोगों की मुराद शुक्रवार को पूरी तो हुई, लेकिन खराब मौसम की वजह और पढ़ें »

  • मुसीबत के समय डायल करें टॉल फ्री नंबर

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2014 7:17AM (IST)

    चंबा : महिलाओं और बच्चों को अगर कोई मुसीबत आन पड़े तो वह टाल फ्री नंबर पर काल कर सकते हैं। काल सेंटर में जैसे ही फोन आएगा। उसे और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

गांधीनगर से चुनाव लड़ेंगे लालकृष्ण आडवाणी, कहा- गु...

बीजेपी के 'पितामह' लालकृष्ण आडवाणी आखिरकार मान गए हैं. वे गुजरात के गांधीनगर से ही चुनाव लड़ेंगे. इस बाबत उन्होंने आधिकारिक बयान भी जारी किया है.

नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने से तेंदुलकर का ...

कांग्रेस बड़ी बेताबी से बीजेपी के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट पर किसी दमदार उम्‍मीदवार को उतारने की जुगत में है, लेकिन बार-बार उसके हाथ निराशा ही लग रही है. लोकसभा चुनाव में मोदी के बढ़ते ...

हसीबा अमीन की तर्ज पर बने नए वीडियो में उड़ाया गया...

होली बीत गई, मगर मजाक जारी हैं और बुरा मानने की तो हो ही नहीं रही. शुरुआत हुई कांग्रेस से. फरहान अख्तर की डेब्यू फिल्म ‘दिल चाहता है’ का गाना सुनाते हुए नमूदार हुईं हसीबा अमीन. राहुल गांधी की सिपाही ने समझाया ह...

औरत स्कॉच और इतिहास पर लिखने वाला सबसे मजेदार सरदा...

भारतीय पत्रकारिता की सबसे बुजुर्ग हस्ती अब दुनिया में नहीं रही. जाने-माने लेखक और पत्रकार खुशवंत सिंह का 99 साल की उम्र में निधन हो गया है. उन्होंने दोपहर 12 बजकर 55 मिनट पर आखिरी सांस ली

आडवाणी चाहें भोपाल से लड़ें या गांधीनगर से, उनकी म...

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी की भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने की जिद के आगे पार्टी अध्‍यक्ष राजनाथ सिंह ने झुकते हुए कहा कि यह आडवाणी जी की मर्जी है कि वो भोपाल से चुनाव लड़ें या गुजरात के ...

आडवाणी के बाद अब जसवंत सिंह भी नाराज

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं में टिकट को लेकर नाराजगी बढ़ती जा रही है. जहां एक ओर अभी लालकृष्ण आडवाणी गांधीनगर से चुनाव नहीं लड़ने पार आमदा हैं वहीं दूसरी ओर अब जसवंत सिंह के भी नाराज होने की खबर आ रही है

स्पॉटलाइट

वीडियो

1करोड़ 24 लाख कि नकदीबरामद
aam aadmi party camping
प्रदीप माथुर को करना पड़ा विरोध का सामना
राहुल इंटरटेनमेंट के बैनर तले
CONGRESS PRATYASHI NE BHARA PARCHA