• 120 लड़कियों से रेप, ऐसे फंसाता था जलेबी बाबा

        
    Updated on: Fri, Jul 23 2018 12:18PM (IST)

    हरियाणा के टोहना इलाके में 'धर्म की दुकान' चलाने वाले बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाबा अमरपुरी पर 90 से अधिक महिलाओं का रेप करने और 120 अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप है. और पढ़ें »

  • संसद में नशा करके गए थे राहुल, नहीं कर पाए मुद्दे की बात: मंत्री मनीष ग्रोवर

        
    Updated on: Fri, Jul 22 2018 12:32PM (IST)

    हरियाणा के राज्य सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ झप्पी पर विवादित बयान दिया है. और पढ़ें »

  • राहुल गांधी की दिल्‍ली रैली से पहले पूर्व सीएम हुड्डा ने दिखाई ताकत

        
    Updated on: Fri, Apr 26 2018 3:56PM (IST)

    दिल्ली के रामलीला मैदान में 29 अप्रैल को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली से पहले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा कांग्रेस के नेताओं को बुलाकर हाईकमान को अपनी ताकत दिखा दी। और पढ़ें »

  • आक्रोश रैली के बहाने ताकत दिखाएंगे हरियाणा के कांग्रेसियों

        
    Updated on: Fri, Apr 26 2018 1:00PM (IST)

    चंडीगढ़। दिल्ली में आक्रोश रैली के बहाने हरियाणा के कांग्रेसियों में शक्ति प्रदर्शन की होड़ लग गई। और पढ़ें »

  • हरियाणा में छोटे उद्यमियों को सरकार का तोहफा, 1.90 रुपये प्रति यूनिट सस्ती मिलेगी बिजली

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2018 4:14PM (IST)

    चंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने सूक्ष्म, लघु और मध्यम औद्योगिक इकाइयों के लिए बिजली के रेट कम करने का एलान किया है। और पढ़ें »

  • पीएम मोदी ने फिर हरियाणा की पीठ थपथपाई

        
    Updated on: Fri, Apr 30 2018 1:00PM (IST)

    चंडीगढ़। मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा की पीठ थपथपाई है। राष्ट्रमंडल खेलों में बेहतरीन और पढ़ें »

  • हरियाणा बजट 2018: कैप्टन अभिमन्यु की युवाओं के लिए बड़ी घोषणा !

        
    Updated on: Fri, Mar 9 2018 1:11PM (IST)

    वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु हरियाणा प्रदेश का चौथा 'मनोहर' बजट पेश किया। उन्होंने तीन मुख्य सिद्धांतों पर बजट में फोकस किया. और पढ़ें »

  • 12 साल या उससे कम उम्र की लड़की के साथ बलात्कार करने पर अब मौत की सजा !

        
    Updated on: Fri, Feb 28 2018 1:03PM (IST)

    हरियाणा सरकार ने मंगलवार को बड़ा फैसला लेते हुए 12 साल या उससे कम उम्र की लड़कियों के बलात्कार के दोषियों को मौत की सजा देने को मंजूरी दे दी है। और पढ़ें »

  • मनोहर लाल खट्टर के साथ मुलाकात के बाद जाट संगठन ने वापस ली रैली

        
    Updated on: Fri, Feb 12 2018 1:45PM (IST)

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह और वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल जैन के साथ मुलाकात के बाद जाट संगठन ने 15 फरवरी को जींद में और पढ़ें »

  • मिशन-2019: हरियाणा से दिल्ली फतह की तैयारी में जुटी भाजपा

        
    Updated on: Fri, Jan 31 2018 12:51PM (IST)

    2019 में होने वाले 17वीं लोकसभा के चुनाव से पहले राजनीतिक दल दमखम के साथ तैयारी में जुट गए हैं। 2014 में 16वीं लोकसभा के चुनावी परिणाम कई मायनों में महत्वपूर्ण थे। 2004 से 2014 तक सत्ता में रही यूपीए सरकार अब बाहर हो चुकी थी और नरेंद्र मोदी की अगुवाई में एनडीए सरकार नई उम्मीदों के साथ केंद्र की सत्ता पर काबिज हुई। और पढ़ें »

  • बल्लभगढ़ में फिर तनाव, नमाज और भजन के दौरान किया पथराव

        
    Updated on: Fri, Jul 2 2015 11:41AM (IST)

    हरियाणा के बल्लभगढ़ के अटाली गांव में दो समुदायों के बीच माहौल एक बार फिर से गर्मा गया। बुधवार को दोनों समुदायों के बीच तीन अलग-अलग जगहों पर पथराव हुआ और इसमें चार लोग घायल हो गए। और पढ़ें »

  • सभी मुद्दे मिलजुल कर हल करे पंजाब और हरियाणा:- मुख्यमंत्री मनोहर लाल

        
    Updated on: Fri, Jun 20 2015 4:20PM (IST)

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पंजाब को हरियाणा का बड़ा भाई बताते हुए कहा कि हमे सभी मुद्दों को आपस में मिलजुल कर हल और पढ़ें »

  • हरियाणा में शिफ्ट होगी देश की सबसे बड़ी किरयाना मार्केट!

        
    Updated on: Fri, Jun 8 2015 3:48PM (IST)

    दिल्ली की किरयाना कमेटी खारी बावली ने अपना बाजार हरियाणा में स्थापित करने का प्रस्ताव राज्य सरकार को दिया है। रविवार को नई दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में दिल्ली किरयाना कमेटी के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से मिलकर देश की सबसे बड़ी किरयाना मार्केट को हरियाणा में विकसित करने के लिए जगह की मांग की। और पढ़ें »

  • चंडीगढ़ में मंत्रीमंडल की बैठक, कई अहम फैसलों पर लगी मुहर

        
    Updated on: Fri, Jun 2 2015 4:36PM (IST)

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में चंडीगढ़ हुई मंत्रिमण्डल की बैठक में गुडग़ांव के सैक्टर-83 में वाणिज्यिक कॉलोनियां विकसित करने के संबंध में जांच आयोग नियुक्त करने और पढ़ें »

  • हरियाणा में अब ‘सी’ फार्म भी मिलेगा आनलाईन, मुख्यमंत्री ने की शुरूआत।

        
    Updated on: Fri, Jun 2 2015 4:21PM (IST)

    हरियाणा में अब ‘सी’ फार्म भी आनलाईन मिलेगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोमवार को चंडीगढ़ में प्रदेश के व्यापारियों की सुविधा के लिए कम्प्यूटर के बटन दबाकर आनलाईन सेवा के तहत सी फार्म की शुरूआत की। और पढ़ें »

  • उधोग मंत्री ने किया ऑनलाईन सेवाओं का शुभारंभ!

        
    Updated on: Fri, May 28 2015 4:49PM (IST)

    हरियाणा के उद्योग मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने आज सुक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यमियों द्वारा दाखिल की जाने वाली वार्षिक रिटर्न, उद्योगों में लगने वाले बॉयलर्स तथा समितियों के पंजीकरण के लिए ऑनलाईन सेवाओं का शुभारंभ किया। और पढ़ें »

  • प्राथमिक कक्षाओं से पढ़ाया जाना चाहिए स्वच्छता का पाठ:- मनोहर लाल

        
    Updated on: Fri, May 20 2015 4:41PM (IST)

    नीति आयोग के तहत गठित की गई मुख्यमंत्रियों के उप-समूह दूसरी बैठक चंडीगढ़ में हुई। बैठक में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ,आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चन्द्र बाबू नायडू, महाराष्ट के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस, मिजोरम के मुख्यमंत्री ललथनवला ने शिरकत की और पढ़ें »

  • 'विधवाओं एवं बेसहारा महिलाओं के लिए गृह योजना'

        
    Updated on: Fri, May 14 2015 3:24PM (IST)

    हरियाणा महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन ने गुरुवार को चंडीगढ़ में 'विधवाओं एवं बेसहारा महिलाओं के लिए गृह योजना' के तहत घोषणा की है कि अब राज्य में युवा विधवाओं और बेसहारा महिलाओं को पांच वर्ष के लिए आश्रय दिया जाएगा और पढ़ें »

  • भाजपा सरकार किसानों की हितैषी: कृष्ण बेदी

        
    Updated on: Fri, May 13 2015 4:15PM (IST)

    हरियाणा के समाज कल्याण और अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार किसानों की हितैषी है। सरकार ने जहां किसानों की खराब हुई फसलों का मुआवजा रिकार्ड समय में गिरदावरी करवाकर दिया और पढ़ें »

  • हरियाणा में विजयदशमी से पहले 1000 व्यायाम एवं योगशालाएं होंगी शुरू!

        
    Updated on: Fri, May 9 2015 3:20PM (IST)

    हरियाणा के ब्रांड एंबेसडर स्वामी रामदेव ने कहा है कि आने वाले विजयदशमी त्यौहार से पहले 1000 व्यायाम एवं योगशालाएं शुरू कर दी जाएगीं। इसके लिए युवक और युवतियों को नैतिक रूप से एडवांस टै्रनिंग दी जाएगी। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट