• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014
  • ट्रेन की चपेट में आने से महिला घायल

        
    Updated on: Fri, May 4 2014 3:44AM (IST)

    इटावा में रेलवे ट्रैक पर एक महिला राजधानी ट्रेन की चपेट में आने से बुरी तरह घायल हो गई यह घटना रात के करीब 9 बजे की है यह कहना मुश्किल है कि यह महिला रात को आत्महत्या करने का प्रयास कर रही थी। और पढ़ें »

  • पुलिस ने किया लुटेरों की गैंग का पर्दाफाश

        
    Updated on: Fri, May 3 2014 4:51AM (IST)

    क्राइम ब्रांच और भरथना थाना पुलिस ने अंतर्जनपदीय लुटेरों के गैंग के भंडाफोड़ का दावा किया है। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में गैंग के सरगना सहित तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है। पुलिस के मुताबिक सरगना के कंधे पर गोली उसी के साथी द्वारा किए गए फायर के कारण लगी और वह गिर पड़ा। इसी बीच बाकी चार सदस्य भाग निकलने में कामयाब रहे। मौके पर लाल रंग की बोलेरो और नाजायज असलहा बरामद ... और पढ़ें »

  • सड़क दुर्घटना में दो की मौत

        
    Updated on: Fri, May 2 2014 5:08AM (IST)

    जसवंतनगर हाईवे स्थित मलाजनी चौराहे पर गुरुवार को तेज रफ्तार कार सड़क में खड़ी बस में पीछे से जा घुसी, जिससे उसमें सवार महिला और उसकी पोती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। परिवार शादी में शामिल होने दिल्ली से भिंड जा रहा था। परिवार दिल्ली के कृष्णानगर शास्त्री पार्क में रहते हैं। और पढ़ें »

  • पुलिस ने पकड़ी 783 पेटी शराब

        
    Updated on: Fri, May 1 2014 3:44AM (IST)

    पुलिस ने 10 चक्का ट्रक में ले जाई जा रही 783 पेटी शराब पकड़ी। यह शराब हरियाणा प्रांत की थी और अवैध रूप से जसवंतनगर में उतारी जा रही थी। इसकी कीमत करीब 20 लाख रुपये बताई गई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि नगला पसी में एक मकान पर शराब उतारी जा रही है। इस पर पुलिस ने छापा मारा तो एक ट्रक धौलपुर खेड़ा गांव के पास नगला पसी वाले रास्ते पर एक ऊसर खेत में मिला, उसके सामने स्थित मकान में इस शराब को... और पढ़ें »

  • दो भाईयों ने घर में घुसकर की युवक की हत्या

        
    Updated on: Fri, Apr 29 2014 6:14AM (IST)

    चौबिया थाना अंतर्गत ग्राम मूंज में रविवार रात दो भाइयों ने एक युवक की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के पीछे सप्ताह भर पहले गांव में लगे मेले में दुकान लगाने को लेकर झगड़ा वजह बताया जा रहा है। मूंज निवासी 24 वर्षीय नंदराम दिल्ली में कढ़ाई का काम करता था। वह होली पर पिता माखन लाल के निधन पर आया था। नंदराम तभी से घर पर ही था। शनिवार को वह दिल्ली जाने वाला था तो भाई रोहित ने यह क... और पढ़ें »

  • रोडवेज बस ने मारी बसपा प्रत्याशी की कार को टक्कर

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2014 3:10AM (IST)

    एसएसपी आवास के बाहर रोडवेज बस की टक्कर से बसपा प्रत्याशी अजय पाल जाटव बाल बाल बच गये उनके सर्मथको ने जमकर हंगामा करते हुए बस को लाठी, डंडो से क्षतिग्रस्त कर दिया, बसपा के समर्थकों ने बस चालक को पीट-पीट करके मरणासन्न कर दिया।बसपाईयो ने पुलिस बल और अफसरो के आने के बाद भी हंगामा किया। समर्थकों ने मौके पर पहुंचे थानेदार के साथ हाथापाई करते हुए सरकारी कार्य में बाधा पैदा की। पुलिस बस चालक क... और पढ़ें »

  • मुलायम के सिर से उठा बडे भाई का साया

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2014 6:40AM (IST)

    बडे भाई के साये से सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव महरूम हो गये हैं। मुलायम सिंह यादव के बड़े भाई रतन सिंह यादव का निधन हो गया है। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के बडे भाई रतन सिंह यादव का बेहद गमगीन माहौल मे अंतिम संस्कार कर दिया गया। संसदीय चुनाव की व्यस्तताओं के बीच मुलायम सिंह यादव, उनके बेटे अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव की प्रदेश के विभिन्न हिस्सों मे होने वाली चुनावी सभाओ मे शामिल न ह... और पढ़ें »

  • शॉर्ट सर्किट होने से दुकानों में लगी आग

        
    Updated on: Fri, Apr 26 2014 3:50AM (IST)

    सैफई पीजीआई के सामने शुक्रवार शाम करीब साढ़े 8 बजे शॉर्ट सर्किट से एक दर्जन दुकानों में आग लग गयी। इससे अफरा-तफरी मच गई। चार पक्की दुकानें व बाकी खोखे जलने से मरीजों में अफरा तफरी मच गई। और पढ़ें »

  • आजम खान ने बंद कमरे में की कार्यकर्ताओं से गुफ्तगू

        
    Updated on: Fri, Apr 23 2014 4:01AM (IST)

    नगर विकास मंत्री आजम खान मंगलवार देर शाम इटावा आए। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की सिविल लाइन स्थित कोठी पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं के बीच बंद कमरे में आजम ने गुफ्तगू की। आजम खान के आगमन को लेकर दोपहर से ही कयास लगाये जा रहे थे। बताया गया कि वे शाम को करीब 8 बजे मैनपुरी से चलकर इटावा पहुंचे। मीडिया को उनके कार्यक्रम की भनक तक नहीं लगने दी गयी। और पढ़ें »

  • ओमप्रकाश सिंह ने मोदी पर दिया विवादित बयान

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2014 4:27AM (IST)

    नेताओं द्वारा विवादित बयान दिए जाने की कड़ी में तब एक और नाम जुड़ गया जब उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया। ओम प्रकाश सिंह आज इटावा संसदीय सीट के सपा प्रत्याशी प्रेमदास कठेरिया के सर्मथन मे उदी गांव मे एक सभा को संबोधित कर रहे थे। और पढ़ें »

  • अखिलेश के गृह जनपद में मोदी ने भरी हुंकार

        
    Updated on: Fri, Apr 19 2014 6:07AM (IST)

    आज समाजवादी पार्टी के गढ़ और मुख्यमंत्री के गृह जनपद इटावा की तहसील भरथना में बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के दावेदार नरेन्द्र दामोदरदास मोदी ने रैली में अपनी हुंकार भरी और इस लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के पूर्ण बहुमत में आने का और सरकार बनाने का दावा किया और पढ़ें »

  • मोदी के सामने कांग्रेस ने डाले हथियार - मुलायम सिंह

        
    Updated on: Fri, Apr 19 2014 12:08PM (IST)

    उन्होंने कहा कि मुझे ठीक करने की जिसने भी कोशिश की, खुद ठीक हो गया। चुनाव में अब कांग्रेस लड़ाई से बाहर है। वह हथियार डाल चुकी है। और पढ़ें »

  • मुलायम का दावा, बोले मोदी कभी नहीं बनेंगे प्रधानमंत्री

        
    Updated on: Fri, Apr 18 2014 1:02AM (IST)

    मुलायम ने साथ ही कहा कि भाजपा के कई नेता मोदी की मुखालफत कर रहे हैं और उनकी ही पार्टी का एक होशियार नेता उनको किनारे लगाने में लगा हुआ है। उन्होंने इटावा के जसवंतनगर में एक चुनावी सभा में कहा कि मोदीजी आप चाहे जितनी मेहनत कर लें और पढ़ें »

  • संगम एक्सप्रेस डकैती कांड में पुलिस ने गिरफ्तार किए दो और आरोपी

        
    Updated on: Fri, Apr 17 2014 4:11AM (IST)

    संगम एक्सप्रेस डकैती कांड के दो और आरोपी जीआरपी के हत्थे चढ़ गए हैं। इस मामले में अब तक जीआरपी 7 लोगों को गिरफ्तार कर पाई है। सरगना सहित गैंग के 3 बाकी सदस्य अभी फरार हैं। और पढ़ें »

  • पुलिस ने लूट में शामिल तीन बदमाशों को दबोचा

        
    Updated on: Fri, Apr 16 2014 4:44AM (IST)

    आगरा कानपुर नेशनल हाइवे पर 22 दिन पूर्व कंटेनर चालक को बंधक बनाकर लूटे गए 22 एसी में से पुलिस ने 18 एसी बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने लूट में शामिल तीन लुटेरों को तमंचा व कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। और पढ़ें »

  • ग्रामीणों ने किया चुनाव के बहिष्कार का ऐलान

        
    Updated on: Fri, Apr 10 2014 8:09AM (IST)

    जसवन्त नगर क्षेत्र की ग्राम पंचायत जसोहन के गांव कटारी के ग्रामीणों ने मतदान के बहिष्कार का ऐलान कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि गांव पूरी तरह से सरकारी सुविधाओं से वंचित है। जब उन्हें सुविधाएं ही नहीं मिलीं तो वह वोट देकर क्या करेंगे। और पढ़ें »

  • पुलिस की गिरफ्त में फंसे हत्या के आरोपी

        
    Updated on: Fri, Apr 7 2014 3:24AM (IST)

    भरेह थाना क्षेत्र के अंतर्गत चकरनगर रोड़ पर 14 दिसंबर 2013 को एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया था। उसकी हत्या और पढ़ें »

  • पुलिस की गिरफ्त में वाहन लुटेरे

        
    Updated on: Fri, Apr 9 2014 3:37AM (IST)

    हाइवे पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने सराय भूपत के पास से वाहन लुटेरे गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके तीन साथी भागने में सफल रहे। पकड़े गए लुटेरों के पास से चोरी की एक टाटा सूमो व वैगनआर कार बरामद हुई है। लुटेरे चोरी के इन वाहनों को बेचने के लिए ग्वालियर जा रहे थे। और पढ़ें »

  • किशोरी की खूबसूरती बनी उसकी मौत का कारण

        
    Updated on: Fri, Apr 8 2014 5:25AM (IST)

    बकेवर चंद्रपुरा के निहाल सिंह गांव में जिंदा जलाकर मारी गयी किशोरी की खूबसूरती ही उसके लिए दुश्मन बन गयी। आदर्श गांधी इंटर कालेज लवेदी की 11वीं की मेधावी छात्रा ने नवरात्र पर नौ दिन व्रत रखे थे। उसकी मां पड़ोसी आरोपी अरविंद के भाई के पुत्र की गोद भराई की रस्म में आगरा गई थी। तब किसी ने कहां सोचा था कि जो मां पड़ोसी के और पढ़ें »

  • सपा कार्यकर्ताओं ने की आप पार्टी के कार्यकर्ता की पिटाई

        
    Updated on: Fri, Apr 7 2014 3:18AM (IST)

    समाजवादी पार्टी का गढ़ कहे जाने वाले इटावा लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता राजू की आज सपा के कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी और उस पर आम आदमी पार्टी को छोड़ने और प्रचार न करने का दबाव बनाया ।सपा कार्यकर्ताओं ने राजू को मारपीट और पढ़ें »

44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

बांग्लादेशी घुसपैठियों को जाना होगा वापस - मोदी

नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि वोटबैंक राजनीति के चलते देश में रहने दिए जा रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस जाना ही होगा जबकि धार्मिक आधार पर बांग्लादेश से भगा दिए गए शरणार्थियों का गले लगाकर स्वागत किया जाएगा

जासूसी कांड पर बोले उमर - अभी जज की नियुक्ति करना ...

जासूसी कांड की जांच लेकर यूपीए में फूट पड़ गई है. कांग्रेस ने सहयोगी दल एनसीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस मौजूदा यूपीए सरकार द्वारा कमिटी के लिए जज की नियुक्ति को गलत ठहराया है जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ल...

मोदी का ममता पर वार, 'आप नहीं बंगाल का युवा है रॉय...

नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी में जुबानी जंग जारी है. ममता बनर्जी ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार को चुनौती देते हुए कहा कि ‘कागजी शेर’ पहले ‘रॉयल बंगाल टाइगर’ का सामना करे. इसके जवाब में मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल ...

कांग्रेस के शासनकाल में न महिलाएं सुरक्षित, न सरहद...

बीजेपी की सीनियर लीडर सुषमा स्वराज ने कांग्रेस नीत यूपीए सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि पिछले एक दशक के उसके कार्यकाल के दौरान न महिलाएं सुरक्षित हैं और न देश की सीमाएं सुरक्षित रहीं. गोपालगंज और शिवहर ...

महाराष्ट्र में ट्रेन पटरी से उतरी, 10 के मरने की आ...

दिवा-सावंतवाड़ी यात्री ट्रेन महाराष्ट्र के कोंकण रेलवे मार्ग पर पटरी से उतर गई। इस हादसे में इंजन सहित चार कोच पटरी से उतर गए। हादसे में चार के मरने और 25 के घायल होने की संभावना है।

चुनाव में दलितों को लुभा पाएगी भाजपा?

रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोक जन शक्ति पार्टी के साथ गठबंधन और उत्तर प्रदेश से आने वाले दलित नेता उदित राज को पार्टी में शामिल किया जाना, भाजपा की अपने परम्परागत सवर्ण जाति वाले जनाधार में विस्तार की एक क...

स्पॉटलाइट

वीडियो

Kangna Ranot
modi in etava
akhilesh yadav kapur
aajm khan on amitsha