• वोट नहीं तो श्राप दूंगा कहने पर साक्षी महाराज

        
    Updated on: Fri, Apr 13 2019 11:00AM (IST)

    उन्नाव संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के प्रत्याशी और मौजूदा सांसद साक्षी महाराज पर अचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में केस दर्ज हुआ है. साक्षी महाराज ने शास्त्रों के नाम पर कथित तौर पर लोगों से धमका कर वोट मांगा था. और पढ़ें »

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज गुरुवार को केरल की वायनाड सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे.

        
    Updated on: Fri, Apr 4 2019 11:21AM (IST)

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज गुरुवार को केरल की वायनाड सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. उनके साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी होंगी. दूसरी ओर उनके दक्षिण दौरे के इतर गुरुवार को ही गांधी परिवार के गढ़ अमेठी में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी पहुंच रही हैं. इस बार स्मृति ईरानी का यह दौरा काफी खास रहा है. और पढ़ें »

  • इटावा: घर से निकली दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या !

        
    Updated on: Fri, Apr 17 2018 11:26AM (IST)

    यूपी के इटावा में बदमाशों ने दो सगी बहनों की गोली मार कर हत्या दी। वारदात इटावा के कैलामोऊ इलाके की है। दोनों बहनों की मौत हो चुकी है और दोनों के शव खेत में मिले हैं। और पढ़ें »

  • तांत्रिक ने दोस्त की बीवी से कहा तन-मन-धन देने से होगा इलाज, रेप करते हुए दोस्त ने देख लिया

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2018 2:25PM (IST)

    बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक तांत्रिक ने महिला का वशीकरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। तांत्रिक ने महिला को सही करने से पहले तीन वचन लिए जिसमें उसने कहा कि अपना तन-मन-धन उसको समर्पित करना होगा तभी वो सही हो सकेगी। वहीं तांत्रिक को बलात्कार करता देख महिला के पति ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। तांत्रिक अस्पताल में है तो महिला का पति हवालात में। और पढ़ें »

  • इटावा: सिर में गोली मारकर हत्या!

        
    Updated on: Fri, Jun 20 2015 4:37PM (IST)

    इटावा के इकदिल इलाके में पक्का बाग तिराहा पर गुरुवार की रात करीब आठ बजे दुकान बंद करके अपने घर जा रहे हज्जाम की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। और पढ़ें »

  • चेक देने से पहले रिश्वत मांगने का आरोप, राजस्व मंत्री शिवपाल ने लेखपाल को किया निलंबित!

        
    Updated on: Fri, Jun 8 2015 3:38PM (IST)

    प्रदेश के लोक निर्माण एवं राजस्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने दैवीय आपदा से पीड़ित किसानों की शिकायत पर भरथना तहसील के लेखपाल प्रवीन कुमार को तत्काल निलंबित कर दिया और पढ़ें »

  • माकपा ने किसानों की समस्याओं को लेकर कचहरी परिसर में दिया धरना!

        
    Updated on: Fri, Jun 6 2015 1:36PM (IST)

    किसानों की समस्याओं को लेकर माकपा ने कचहरी परिसर में धरना दिया। इस दौरान कामरेडों ने केंद्र और प्रदेश सरकारों के खिलाफ जमकर निशाना साधा। बाद में सिटी मजिस्ट्रेट को मांगों के संबंध में ज्ञापन सौंपा गया। और पढ़ें »

  • ग्राहक सेवा केंद्र पर 65 किसानों ने 22 लाख रुपये के गबन का लगाया आरोप!

        
    Updated on: Fri, Jun 2 2015 4:05PM (IST)

    सेंट्रल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र चांदनपुर पर 65 खाताधारक किसानों ने वहां जमा करीब 22 लाख रुपये के गबन का आरोप लगाया है। इसकी जांच को रविवार दोपहर बाद पहुंचे बैंक की मुख्य शाखा के प्रबंधक व दो अधिकारियों को नाराज खाताधारकों ने बंधक बना लिया। और पढ़ें »

  • दरिंदे पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना डाला!

        
    Updated on: Fri, May 25 2015 2:45PM (IST)

    दिल दहला देने वाली वारदात ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया। बीती मध्य रात के आसपास पेशे से ट्रक ड्राइवर पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना डाला। मां ने जब प्रतिरोध किया तो उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। और पढ़ें »

  • वाहन चेकिंग के दौरान बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली!

        
    Updated on: Fri, May 21 2015 1:40PM (IST)

    वाहन चेकिंग के दौरान बदमाशों द्वारा एक सिपाही को गोली मार दी गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग व घेराबन्दी कर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजने में सफलता हासिल की है। और पढ़ें »

  • जमीन की पुरानी रंजिश को लेकर हत्या!

        
    Updated on: Fri, May 20 2015 4:03PM (IST)

    चौबिया थाना अंतर्गत ग्राम जगन्नाथपुर में सप्ताह भर पहले कुकर्म करके बालक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। बालक की हत्या जमीन की पुरानी रंजिश को लेकर की गई थी। और पढ़ें »

  • बस और ट्रैक्टर की टक्कर, दो महिलाओं की मौत

        
    Updated on: Fri, May 18 2015 6:26PM (IST)

    औरैया से इटावा जा रही डग्गामार बस औरैया रोड पर सामने आ रहे ट्रैक्टर की ट्राली से टकराने के बाद संतुलन खो बैठी। नतीजतन बस सड़क किनारे लगे पेड़ को उखाड़ते हुए पलट गई। और पढ़ें »

  • पांच अपराधियो को इटावा पुलिस ने मठभेड के बाद किया गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, May 13 2015 4:56PM (IST)

    पिस्टलो की सप्लाई करके बडे बडे अपराधो को अंजाम देने वाले गैंग के पांच अपराधियो को इटावा की भरथना पुलिस ने मठभेड के बाद गिरफ्तार करने का दावा किया। और पढ़ें »

  • हंगामे के चलते सैफई मेडिकल कालेज मे स्वास्थ्य सेवाये पूरी तरह ठप!

        
    Updated on: Fri, May 9 2015 3:04PM (IST)

    मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गांव सैफई मे स्थित मेडिकल कालेज मे डाक्टरो और निजी एंबूलेंस वालो के बीच हुए विवाद के बाद शक्रवार को सुबह से ही हडताली डाक्टरो ने ओपीडी सेवाये ठप कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। और पढ़ें »

  • इटावा: मामा भांजे ने मिलकर की हत्या!

        
    Updated on: Fri, May 4 2015 5:06PM (IST)

    अधेड रेशमा देवी की हत्या अवैध संबधो के कारण मामा भांजे ने मिल कर की थी इस हत्याकांड की असल वजह रेशमा अपने प्रेमी की संपति अपने नाम कराना चाहती थी। इटावा के प्रभारी एसएसपी सर्वानंद यादव ने आज दोपहर एक प्रेस वार्ता मे इस बाबत पुलिस उपलब्धि का खुलासा करते हुए और पढ़ें »

  • बीजेपी के एक और मंत्री की फिसली जबान!

        
    Updated on: Fri, May 1 2015 7:16PM (IST)

    राहुल गांधी को काग्रेंस अपने सुख के लिए भले ही अपनी गोद मे उठाये घूम रहे हो लेकिन मोदी सरकार के एक मंत्री ने राहुल गांधी को पप्पू करार दे दिया है। काग्रेंस युवराज राहुल गांधी की किसान यात्रा को नाटक यात्रा करार दिया है और पढ़ें »

  • इटावा: कारागार से न्यायालय पेशी के लिए लाए गए दो शातिर बदमाश फरार

        
    Updated on: Fri, Apr 25 2015 2:42PM (IST)

    इटावा जिला कारागार से न्यायालय पेशी के लिए लाए गए दो शातिर बंदी सिपाही की अभिरक्षा को धता बताते हुए न्यायालय परिसर से फरार हो गए। सिपाही ने काफी देर बाद शाम को अफसरों को मामले की जानकारी दी तो पुलिस अमले में खलबली मच गई। और पढ़ें »

  • चक्रवाती तूफान से बिजली के खंभे पेड टूटकर गिरे, आवागमन रूकी

        
    Updated on: Fri, Apr 3 2015 12:05PM (IST)

    चक्रवाती तूफान ने बडी तबाह का असर इटावा जिले मे व्यापक पैमाने पर दिखाई दे रहा है। फसलो को बडे पैमाने पर नुकसान की खबरे तो सामने आ ही रही है बिजली के खंभे पेड आदि भी टूट कर सडको पर गिरे हुए और पढ़ें »

  • अखिलेश के गांव सैफई मे दो दिवसीय फलए शाकभाजी एवं पुष्प प्रदर्शनी का आयोजन किया गया

        
    Updated on: Fri, Mar 1 2015 12:17PM (IST)

    मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गांव सैफई मे पहली बार दो दिवसीय फलए शाकभाजी एवं पुष्प प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है। प्रदर्शनी का उद्घाटन प्रोफेसर डाण् राम गोपाल यादवए सांसद द्वारा किया गया। और पढ़ें »

  • इटावा: हथियार बंद बदमाशो ने संचालक से लूटे 37 हजार रूपये

        
    Updated on: Fri, Feb 28 2015 12:23PM (IST)

    इटावा मे बैंक आफ बडौदा की शाखा यासीनगर के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक विनय यादव से एक दर्जन हथियार बंद बदमाशो ने 37 हजार रूपये लूटे, यह सनसनीखेज वारदात है और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts