• गणतंत्र दिवस पर होगा रंगारंग कार्यक्रम

        
    Updated on: Fri, Jan 21 2015 12:01PM (IST)

    गणतंत्र दिवस के मौके पर जिला प्रशासन की ओर से आहूत सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेनेवाले प्रतिभागियों का ऑडिशन मंगलवार को नगर भवन में लिया गया। और पढ़ें »

  • राष्ट्रीय लोक अदालत में 3258 मामले निपटे

        
    Updated on: Fri, Jan 11 2015 10:54AM (IST)

    प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह जिला विधिक सेवाएं प्राधिकार के अध्यक्ष गीतेंद्र कुमार सिंह के मार्गदर्शन और अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सह प्राधिकार के प्रभारी सचिव कमल कुमार श्रीवास्तव के दिशानिर्देश पर शनिवार को व्यवहार न्यायालय परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालत लगाई गई, जिसमें कुल 3258 मामलों का निष्पादन कर 16,72,208 रुपये की वसूली और पढ़ें »

  • वार्ता के बाद माने आंदोलित ग्रामीण

        
    Updated on: Fri, Jan 11 2015 11:27AM (IST)

    प्रखंड मुख्यालय में गत पांच दिन से मॉडल विद्यालय निर्माण की मांग को लेकर चल रहा आंदोलन शनिवार को एसडीएम खोरीमहुआ के साथ वार्ता के बाद समाप्त हो गया। मॉडल स्कूल भवन का निर्माण प्रखंड मुख्यालय के बजाय अन्यत्र कराने के विरोध में प्रखंड मुख्यालय में मुख्यालय विकास समिति के नेतृत्व में सैकड़ों लोग और पढ़ें »

  • अपनी गलती से हारा : बाबूलाल

        
    Updated on: Fri, Jan 11 2015 11:44AM (IST)

    मैंने क्षेत्र की जनता के बीच समय नहीं दिया। आपकी बात सुनी और समझी। मुझे महसूस हो रहा है। हमसे कुछ गलती हुई है, जो हमारी हार का कारण बनी। और पढ़ें »

  • हड़ताल टूटी, निकायकर्मी ने निकाला विजय जुलूस

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 9:09AM (IST)

    गिरिडीह : नगर विकास विभाग ने झारखंड लोकल बाडीज इंप्लाइज फेडरेशन की चार सूत्री मांगों पर अपनी मुहर लगा दी है। इसके साथ बीते 18 फरवरी से जारी राज्यव्यापी हड़ताल मंगलवार को समाप्त कर दी गयी। हड़ताल टूटने की खुशी में निकाय कर्मियों की ओर से शहर में विजयी जुलूस निकाला गया और रंग गुलाल खेल कर जश्न मनाया गया। फेडरेशन के राज्याध्यक्ष अशोक कुमार और पढ़ें »

  • तलवार नहीं, कलम से जीत सकते दुनिया : विधायक

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 9:07AM (IST)

    गकोड्डा: शहर के रौतारा चौक स्थित दि न्यू आइडियल स्कूल में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में विधायक प्रदीप यादव ने गणितीय अधिगम परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र- छात्राओं को पुरस्कृत किया। विधायक ने कहा कि शिक्षा अनमोल रत्न है। दुनिया को तलवार के बल पर नहीं बल्कि कलम से ही जीता जा सकता है। बच्चे देश का भविष्य हैं। शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए वे गुरु, माता, पिता व बड़ों ... और पढ़ें »

  • मारवाड़ी-वैश्य मंच ने सीएम का पुतला फूंका

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 9:24AM (IST)

    गिरिडीह/ निमियाघाट : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की ओर से कथित रूप से जाति विरोधी बयान दिए जाने के खिलाफ मारवाड़ी समाज व वैश्य मंच के लोगों में यहां भारी उबाल है। यह आक्रोश यहां बुधवार को सड़कों पर दिखा। समाज व मंच के लोगों ने विरोध और पढ़ें »

  • वाहन चालकों की मनमानी, राहगीरों की परेशानी

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 9:21AM (IST)

    गिरिडीह : शहर में सड़क किनारे सहित अन्य भीड़भाड़ वाले स्थानों पर वाहनों को खड़ा किए जाने पर रोक नहीं लग सकी है। संबंधित विभाग और पढ़ें »

  • पंचायती राज व्यवस्था में ग्राम सभा सशक्त

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 9:00AM (IST)

    गाबाद (गिरिडीह) : लुप्पी पंचायत के ठाकुर घाट में जिला परिषद के सहयोग से बीआरजीएफ के तहत 25 लाख की लागत से और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts