• चौबीस वर्षीय दो बच्चो की माँ राजविंदर कौर की पीट पीट कर हत्या

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 2:59PM (IST)

    कैथल जिला के क़स्बा सीवन के निकट एक डेरे पर एक चौबीस वर्षीय दो बच्चो की माँ राजविंदर कौर की उस के पति ने अपने माता, पिता ,बहन और भाई के साथ मिल कर पीट पीट कर हत्या कर दी। हत्या के पीछे आपसी जमीनी विवाद और आपसी लड़ाई झगड़ा बताया गया है। थाना सीवन पुलिस ने मृतक महिला राजविंदर और पढ़ें »

  • भारतीये जनता पार्टी ने बड़ाई चुनाव प्रचार में तेजी

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 2:47PM (IST)

    भारतीये जनता पार्टी ने चुनाव प्रचार तेजी से शुरू कर दिया है। कैथल में भाजपा कार्येकर्ता सम्मलेन को संबोदित करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि नरेंदर मोदी की अगुवाई में देश भर में भाजपा चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि आज देश कि जनता कोंग्रेस पार्टी कि सरकार से बुरी तरह से हताश हो चुकी है। उन्होंने ... और पढ़ें »

  • एस सी और बी सी वर्ग के क्रमचार्यो का आरक्षण कोटा को लेकर पर्दर्शन

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 2:29PM (IST)

    हरियाणा सरकार द्वारा एस सी और बी सी वर्ग के कर्मचारी आरक्षण कोटा को पूरा न करने को लेकर दोनों वर्गो के लोगो ने रोष सवरुप पर्दर्शन किया। एस सी और बी सी वर्ग के कर्मचारी और अन्य सामाजिक संगठनो से जुड़े लोगो ने अपनी मांगो लेकर जवाहर पार्क में एक सभा की और उस के पश्चात् एक जलूस सरकार और पढ़ें »

  • आख़िरकार जाटो को मिल ही गया आरक्षण !

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 12:28PM (IST)

    केंद्र सरकार द्वारा जाटो को पिछड़ा वर्ग का दर्जा देने की घोषणा के साथ ही जाट समुदाय के लोगो में ख़ुशी कि लहर दौड़ गई। केंद्र में आरक्षण मिलने पर कैथल में जाटो ने लड्डू बाँट कर और ढोल कि थाप पर नाच झूम कर ख़ुशी मनाई। उन्होंने इसे जाटो की एक बड़ी जीत बताते हुए केंद्र और पढ़ें »

  • मताधिकार का प्रयोग करने के बारे में बच्चो द्वारा जागरूकता अभियान

        
    Updated on: Fri, Mar 2 2014 1:14PM (IST)

    आम जन मानस को उनके मताधिकार का प्रयोग करने के बारे में जागरूक करने के लिए कैथल में स्कूली बच्चो कि एक साईकिल रेल्ली का आयोजन गया ! नगराधीश रणजीत कौर ने स्थानीय राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय से इस साईकिल रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। और पढ़ें »

  • आरक्षण की माँग को लेकर हरियाणा में जाटो का जोरदार आंदोलन

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 1:41PM (IST)

    नवीन मल्होत्रा, कैथल:- केंद्र में जाटो को आरक्षण की माँग को लेकर हरियाणा भर के जाटो ने जोरदार आंदोलन करने का ऐलान कर दिया है जिस के तहत पहली मार्च को आंदोलनकारी जाट रेलवे ट्रेकों पर जाम लगायेगे। प्रदेश भर के जाट पहली मार्च को हरियाणा में चार जगहो नरवाना ,मैयड़ ,सिवानी और बाबल में जाट रेल रोको आंदोलन की शुरुयात कर देगे। कैथल में जाट नेतायो राजेन्द्र ढूल ,ईश्वर नैन और पढ़ें »

  • ए टी एम में बढ़ती चोरी की वारदातो को लेकर पुलिस और बैंक अधिकारी परेशान

        
    Updated on: Fri, Feb 26 2014 2:11PM (IST)

    नवीन मल्होत्रा, कैथल:- जिला में पिछले कई दिनों से बैंको और ए टी एम में बढ़ती चोरी की वारदातो को लेकर पुलिस और बैंक अधिकारी काफी परेशान हो रहे है और इन घटनायो से लोगो में भी भय का माहौल बना हुआ है। बैंको और ए टी एम् कि सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन और पढ़ें »

  • भारत में बाग्लादेशियों की लगातार बढ़ रही घुसपैठ के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद् और बजरंग दल

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2014 1:30PM (IST)

    नवीन मल्होत्रा, कैथल:- भारत में बाग्लादेशियों की लगातार बढ़ रही घुसपैठ के विरोध में आज विश्व हिन्दू परिषद् और बजरंग दल के कार्येकर्तायो ने कैथल के लघु सचिवालय पर प्रदर्शन किया। उन्होंने देश के रास्ट्रपति के और पढ़ें »

  • हरियाणा सरकार द्वारा3519 प्राइवेट बसो को परमिट देने के निर्णय को किया रद्द

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2014 2:17PM (IST)

    हरियाणा सरकार द्वारा 3519 प्राइवेट बसो को परमिट देने के निर्णय को तुरंत प्रभाव से रद्द करने और हरियाणा रोडवेज कमचारियों की अन्य मांगो को पूरा करने कि मांग को लेकर आज हरियाणा रोडवेज के प्रदेश भर से आये कर्मचारियो ने कैथल में जोरदार पर्दर्शन किया। कर्मचारियो का एक और पढ़ें »

  • हरियाणा लीगल सर्विसेज ऑथोरटी ने दी महिलाओ को मुफ्त कानूनी सलाह

        
    Updated on: Fri, Feb 16 2014 2:14PM (IST)

    जरूरतमंद ,असहाय लोगो और महिलायो को निशुल्क क़ानूनी सहायता प्रदान करने और लोगो को इस के बारे में जागरूक करने को लेकर हरियाणा लीगल सर्विसेज ऑथोरटी द्वारा पुरे प्रदेश में विशेस अभियान चलाया हुआ है और पढ़ें »

  • होम गॉर्ड व पुलिस का एक दूसरे को रहता है सहयोग

        
    Updated on: Fri, Feb 15 2014 6:17AM (IST)

    कैथल, नवीन मल्होत्रा:- प्रदेश में कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए होम गॉर्ड के जवान पुलिस को सहयोग करने में अहम भूमिका निभाते है इस लिए आने वाले चुनावो के मध्येनजर हरियाणा होमगार्ड में जवानो कि संख्या में काफी वृद्धि कि जायेगी। हरियाणा पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक होम गॉर्ड लायक राम डबास ने कैथल में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि युवायो की ताकत को सारात्मक दिशा देने के लिए उन्हे... और पढ़ें »

  • पंजाब नेशनल बैंक के ए टी एम में लगभग बाईस लाख रुपये की लूट

        
    Updated on: Fri, Feb 15 2014 6:10AM (IST)

    कैथल, नवीन मल्होत्रा:- कैथल के सचिवालय के बाहर करनाल रोड पर स्तिथ पंजाब नेशनल बैंक के ए टी एम् में लगभग बाईस लाख रुपये कि लूट हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर को बैंक के ए टी एम् का शटर बंद था और अंदर से किसी चीज के जलने की बदबू आ थी जब बैंक के अधिकारियो ने ए टी एम् पर पहुच कर देखा कि ए टी एम् खुला हुआ था और उस में से सारा कैश गायब था। बैंक अधिकारियो ने तुरंत पुलिस और अपने ... और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

7 अप्रैल से होगी लोकसभा चुनाव की शुरुवात, 9चरणों म...

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव नौ चरणों में आयोजित किया जाएगा। पहले चरण का मतदान सात अप्रैल को होगा, जबकि नौ अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान होगा। 10 अप्रैल को तीसरा चरण, 12 अप्रैल को चौथा चरण, 17 अप्रैल को पांचवा चरण, 2...

शीला दीक्षित केरल की राज्यपाल नियुक्त

तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रह चुकीं शीला दीक्षित हाल के विधानसभा चुनाव में पराजित होने के तीन महीने के अंदर मंगलवार को केरल की राज्यपाल नियुक्त की गईं

छोटी बहन को बनाता रहा हवस का शिकार

उज्जैन: भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को तार-तार करता एक मामला सामने आया है। महिला को उसका बड़ा भाई ही धमकाकर हवस का शिकार बनाता रहा। पीड़िता ने जब पति को करतूत बताई तो उसने उसे व तीन बच्चों को जान से मारने की धमकी द...

चुनाव के दौरान नक्सली हमले का अंदेशा

भोपाल: लोकसभा चुनाव के दौरान नक्सली समूह जनप्रतिनिधियों को निशाना बना सकते हैं। नक्सल प्रभावित इलाकों में इसके लिए बारूदी सुरंग और गुरिल्ला कार्रवाई की जा सकती है। यह सूचना केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मप्र पुलिस म...

दिल्ली: जल बोर्ड के बजट में 'मुफ्त पानी' को लेकर स...

दिल्ली जल बोर्ड ने मंगलवार को अपना अंतरिम बजट पेश किया. लेकिन आश्‍चर्य की बात यह है कि इसमें पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यकाल में घोषित 20 हजार लीटर मुफ्त पानी मुहैया कराने की योजना को लेकर स्थिति ...

आज से गुजरात में विकास के दावे परखेंगे केजरीवाल, 4...

आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के गढ़ में गरजेंगे. केजरीवाल का चार दिनों का गुजरात दौरा आज से शुरू हो रहा है

स्पॉटलाइट

वीडियो

jach aayog
mahela ka muder
BJP Manohar Lal