• जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में खाई में गिरी बस, 31 यात्रियों की मौत

        
    Updated on: Fri, Jul 1 2019 11:12AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां के केशवन इलाके में यात्रियों से भरी एक मिनीबस अनियंत्रित होकर सोमवार को गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में 31 लोगों की मौत होने की खबर और पढ़ें »

  • J-K: पुलवामा में सेना ने ढेर किए 2 'लोकल' आतंकी, राइफल बरामद

        
    Updated on: Fri, Nov 10 2018 1:26PM (IST)

    सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से एक इंसास राइफल और एक एसॉल्ट राइफल भी बरामद किया है. खबर है कि ऑपरेशन खत्म हो गया है और सेना वापस लौट गई और पढ़ें »

  • सेनाध्यक्ष ने कहा, कैसे जवानों को रख सकते हैं स्मार्टफोन से दूर, मेजर गोगोई पर दिया बड़ा बयान

        
    Updated on: Fri, Sep 4 2018 1:13PM (IST)

    सेनाध्यक्ष बिपिन रावत ने नई दिल्ली में सोशल मीडिया के इस्तेमाल को लेकर अहम बयान दिया है। 'सोशल मीडिया और आर्म्ड फोर्सेज' विषय पर अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि हमें सैनिकों को सोशल मीडिया से दूर रखने के सुझाव और पढ़ें »

  • सत्‍यपाल मलिक को जम्‍मू कश्‍मीर का गवर्नर बनाने के पीछे क्‍या है केंद्र सरकार की मंशा

        
    Updated on: Fri, Aug 23 2018 12:57PM (IST)

    लगभग साढ़े तीन दशक बाद जम्मू कश्मीर गवर्नर पद को लेकर बड़ा बदलाव किया गया है। यह बदलाव वहां पर एक राजनीतिज्ञ के रूप में सत्‍यपाल मलिक को राज्‍यपाल बनाकर किया गया है। 1984 के बाद से ही यहां प्रशासनिक सेवा के अधिकारी या फिर पूर्व सैन्‍य अधिकारी को यह पद दिया जाता रहा और पढ़ें »

  • वैष्णो देवी जाने के लिए खुला नया मार्ग, अब यात्रा सुखद तथा पूरी तरह से सुरक्षित होगी

        
    Updated on: Fri, May 14 2018 11:30AM (IST)

    आखिरकार श्रद्धालुओं का इंतजार खत्म हुआ। श्राइन बोर्ड प्रशासन ने रविवार को नौ किमी लंबे नए ताराकोट मार्ग को वैष्णो देवी भवन की ओर आने-जाने के लिए खोल दिया। और पढ़ें »

  • कठुआ केस: कोर्ट में पेश किए गए सभी 8 आरोपी

        
    Updated on: Fri, Apr 16 2018 12:36PM (IST)

    कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले में आरोपियों के खिलाफ आज कठुआ के CJM कोर्ट में सुनवाई हुई. कोर्ट में अब इस मामले पर अगली सुनवाई 28 अप्रैल को होगी. आज कोर्ट में सुनवाई के दौरान सभी आठ आरोपियों को पेश किया गया. और पढ़ें »

  • कठुआ कांड: मैं तो उसे डॉक्टर बनाना चाहती थी - पीड़ित बच्ची की मां

        
    Updated on: Fri, Apr 15 2018 11:05AM (IST)

    जम्मू के कठुआ में बकरवाल समाज अपनी आठ वर्षीय बेटी के साथ हुई बर्बर वारदात से इतना सहमा हुआ है कि अपना बसेरा कहीं और ले जाने की तैयारी में जुटा है। और पढ़ें »

  • दुनिया में भारत का डंका बज रहा है:- मोदी

        
    Updated on: Fri, Dec 13 2014 2:05PM (IST)

    एक चुनावी संभ्ाा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने यहां कहा कि यहां पिछले 30 सालों में लोगों के सपने पूरे नहीं हुए हैं। लेकिन, अब उनके सभी सपने पूरे होंगे। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि उम्मीद खोने की जरूरत नहीं है। और पढ़ें »

  • इंजन फेल होने के कारण सुरंग में फंसी कटरा जाने वाली ट्रेन

        
    Updated on: Fri, Jul 16 2014 12:44PM (IST)

    कटरा के लिए शुरू की गई सीधी ट्रेन मंगलवार सुबह इंजन फेल होने के कारण कटरा रेलवे स्टेशन के पास एक सुरंग में करीब एक घंटे खड़ी रही। नई दिल्ली से चलने वाली पूरी वातानुकूलित इस ट्रेन की यह दूसरी ट्रिप थी जब यह घटना घटी और पढ़ें »

  • PM मोदी ने द‌िखाई कटरा जाने वाली ट्रेन को हर‌ी झंडी

        
    Updated on: Fri, Jul 4 2014 10:50AM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऊधमपुर जाकर कटरा जाने वाली ट्रेन को हरी झंडी द‌िखाई। उद्घाटन के दौरान जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला भी मौजूद रहे। हालांक‌ि इस दौरान उमर अब्दुल्ला अलग अलग द‌िखाई द‌िए। हरी झंडी द‌िखाने के दौरान भी नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर नहीं मौजूद रहे थे और पढ़ें »

  • जम्मू कश्मीर में आर्मी कैंप पर आतंकी हमला

        
    Updated on: Fri, Mar 28 2014 12:37AM (IST)

    जम्‍मू-पठानकोट हाईवे के पास दयालचेक के बाद अब आतंकवादियों ने कठुआ के सेना के कैंप पर हमला बोल दिया है। खबर है आतंकी दो से तीन की संख्या में थे और उनमें से 2 आतंकी मारे गए हैं, जिस कारण फायरिंग धीमी हो गई है। इससे पहले सेना ने बताया कि आतंकवादियों ने कठुआ के जंगलोट इलाके में सेना के आर्टिलरी रेजिमेंट के कैंप पर हमला किया। इस बीच आतंकवादी जम्‍मू-पठानकोट हाईवे के पास दयालचक से जिस बोलेरो गा... और पढ़ें »

  • पहले माँ के चरणों में सिर झुकाया अब जनता के बीच सिर झुका रहा हूँ : मोदी

        
    Updated on: Fri, Mar 26 2014 3:30AM (IST)

    पीएम पद के बीजेपी उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की आज से धुआंधार रैलियां शुरू होंगी। छह दिन में मोदी 23 रैलियां करेंगे। नरेंद्र मोदी आज पहले वैष्णो देवी के दर्शन किये। इसके बाद जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के हीरानगर में जनसभा कर रहे हैं। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts