• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014
  • अमित शाह का मुजफ्फरनगर में भड़काऊ भाषण

        
    Updated on: Fri, Apr 5 2014 2:58AM (IST)

    अमित शाह ने बसपा पर भी निशाना साधा. बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा - 'दलितों उत्थान की बात करने वाली मायावती ने कितने टिकट दलितों को कितने टिकट दिए हैं? मायावती ने उन्हें 17 टिकट और बीजेपी ने भी उन्हें 17 टिकट दिए और पढ़ें »

  • चैंकिंग के दौरान करोडो़ की सम्पति जब्त

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 9:37AM (IST)

    मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है राजनैतिक पार्टियो ने जहां अपने प्रत्याशियो को चुनावी मैदान में उतार दिया है वहीं चुनाव आयोग ने आदर्श चुनाव के चलते पैसो के बल पर मतदाताओ को रिझाने प्रताशियो पर लगाम लगाते हुए चैंकिंग अभियान चलाया हुआ है जिसके और पढ़ें »

  • मुजफ्फरनगर दंगों में हालात बिगड़ने के लिए प्रशासन जिम्मेदार : सुप्रीम कोर्ट

        
    Updated on: Fri, Mar 26 2014 3:45AM (IST)

    यूपी के मुज़फ्फरनगर दंगे की सीबीआई जांच नहीं होगी। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि लगता है कि यूपी सरकार की लापरवाही के कारण दंगे हुए। और पढ़ें »

  • भाजपा को चेतावनी!!

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 1:13AM (IST)

    मुज़फ्फरनगर: भाजपा में टिकटों को लेकर पहले ही बवंडर मचा हुआ है, अब मुज़फ्फरनगर में भी भाजपा का विरोध होता हुआ साफ नजर आ रहा है दरअसल दंगो के आरोपी रहे भाजपा विधायक संगीत सोम के टिकट की माँग करते हुए ठाकुर समाज ने एक पंचायत कर एलान किया और पढ़ें »

  • मोदी या मुलायमः किसके साथ खड़ा है दंगों में झुलसा मुजफ्फरनगर

        
    Updated on: Fri, Mar 23 2014 4:43AM (IST)

    सांप्रदायिक दंगों को लेकर देश-विदेश में चर्चा में आए मुजफ्फरनगर संसदीय सीट का माहौल वेस्ट यूपी के दूसरे इलाकों से थोड़ा अलग है। इस सीट में एक विधानसभा क्षेत्र मेरठ जिले का और चार मुजफ्फरनगर के आते हैं। पूरा इलाका चुनावी चर्चाओं और अटकलों में डूबा हुआ है। और पढ़ें »

  • मुज़फ्फरनगर में नामंकन की प्रक्रिया शुरू

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 7:08AM (IST)

    मुज़फ्फरनगर: मुज़फ्फरनगर में 10 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए नामंकन की प्रक्रिया शुरू चुकी है। होली की छुट्टी के बाद आज फिर से जिला कलेक्ट्रेट नामांकन कक्ष उमीदवारो के लिए खोल दिए गए आज दो आज़ाद उमीदवारो ने चुनाव के लिए पर्चे भरे पर्चे भरने वालो में एक उमीदवार बसपा सांसद की पत्नी भी थी। और पढ़ें »

  • मुज़फ्फरनगर से दागियो को टिकट

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 12:21PM (IST)

    मुज़फ्फरनगर:-शामली में हुए दंगो के बाद अब लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीती गर्म गयी है भारतीय जनता पार्टी ने जंहा दंगो के आरोपी हुकुम सिंह को कैराना लोकसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी बनाया है वंही मुज़फ्फरनगर लोकसभा से आज बसपा के दागी प्रत्याशी क़ादिर राणा ने और पढ़ें »

  • गैंग रैप के बाद हत्या का प्रयास

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 7:16AM (IST)

    मुज़फ्फरनगर: मुज़फ्फरनगर के कोतवाली बुढ़ाना क्षेत्र में आज एक नाबालिक युवती को अपहरण के बाद गैंग रैप करने के बाद वहसी दरिंदो ने युवती पर जानलेवा हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया पुलिस ने युवती गम्भीर हालत को देखते हुए मेरठ रैफर कर दिया है और पढ़ें »

  • स्वास्थ्य विभाग ने मिलावट खोरो पर कसा शिकंजा

        
    Updated on: Fri, Mar 16 2014 8:08AM (IST)

    मुज़फ्फरनगर: मुज़फ्फरनगर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीम ने आज होली के त्यौहार पर मिलावट खोरो पर शिकंजा कसते हुए भारी मात्रा में मिलावटी खोया और भारी मात्रा में नकली घी जब्त करते हुए एक मिलावट खोर को गिरफ्तार कर लिया है बताया जा रहा है की होली पर्व पर खाद्य सामग्री कि मांग बढ़ जाती है और मिलावटखोर व्यापारी अधिक मुनाफा कमाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ते मिलावटी मावा और नकली घी ... और पढ़ें »

  • चुनाव में गड़बड़ी फैलाने वाले दागियों पर होगी कार्यवाही!!

        
    Updated on: Fri, Mar 15 2014 8:18AM (IST)

    मुज़फ्फरनगर: मुज़फ्फरनगर में दंगो के बाद चुनाव की तैयारी को लेकर जिला प्रशासन किसी भी प्रकार की ढिलाई बरतने को तैयार नहीं है, चुनाव को देखते हुए प्रशासन ने अब तक 17000 लोगो के खिलाफ 107/16 के नोटिस जारी किये है। ये वो लोग है जिन पर प्रशासन को शक है कि ये लोग चुनाव के दौरान गड़बड़ी कर सकते है यही नहीं प्रशासन ने पुरे जनपद में 660 मतदान बुथो को क्रिटिकल बूथ की संज्ञा देते हुए इन बुथो पर अतरिक्... और पढ़ें »

  • 1 तीर निशाने 2

        
    Updated on: Fri, Mar 15 2014 2:43PM (IST)

    मुज़फ्फरनगर हाल ही में रालोद का दामन पकड़ कर सत्ता की गलयारियो में जाने की चाह रखने वाले राकेश टिकैत का मुज़फ्फरनगर जिला रालोद के कार्यालय पर समर्थको द्वारा स्वागत किया गया इस मोके पर मुज़फ्फरनगर लोकसभा सीट पर कोंग्रेस के उमीदवार सूरत सिंह वर्मा भी उपस्थित रहे और पढ़ें »

  • अचार संहिता का उलंघन

        
    Updated on: Fri, Mar 14 2014 12:07PM (IST)

    मुज़फ्फरनगर {आशीष कुमार}: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले चुनाव आयोग ने आदर्स चुनाव को ध्यान में रखते हुए जनपद मुज़फ्फरनगर में छापामारी अभियान चलाया हुआ है जिसके चलते बीस लाख से जादा कि नकदी और चुनाव प्रचार प्रसार सामग्री भी जब्त कर ली है। मुज़फ्फरनगर में लोकसभा चुनाव को आदर्स चुनाव और अंचार संहिता के चलते विशेष तौरपर छापामारी अभियान के चलते दो दिन के अंदर 20 लाख रूपये कि नकदी सहि... और पढ़ें »

  • लापता विधायक की तलाश

        
    Updated on: Fri, Mar 14 2014 4:30PM (IST)

    विधायक हुआ लापता जी हां ये हम नहीं क्षेत्र कि जनता कह रही है कि उनको बड़े बड़े वादे करने वाले मुज़फ्फरनगर खतोली विधानसभा से रालोद के विधायक करतार सिंह भड़ाना पिछले दो साल से लापता है करतार सिंह भड़ाना ने 2012 विधानसभा चुनाव में खतोली से राष्टीय लोकदल के बैनर तले चुनाव लड़ा था और चुनाव से ठीक पहले एक रैली में जनता से बड़े बड़े वादे भी किये थे करतार सिंह भड़ाना ने और पढ़ें »

  • लाखो की नकदी बरामद

        
    Updated on: Fri, Mar 11 2014 3:17PM (IST)

    भारत निर्वाचन आयोग के आदर्श चुनाव को देखते हुए मुज़फ्फरनगर पुलिस ने आज हल्द्वानी से दिल्ली जा रही एक सफ़ेद रंग मारुती सिफ्ट डिज़ायर कि चैकिंग के दौरान 11 लाख 45 हजार दो सो रूपये कि नकदी बरामद कि है ये लाखो कि नकदी सहारनपुर के फुटवियर कम्पनी के और पढ़ें »

  • अंतरराज्य बदमाश गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Mar 11 2014 3:05PM (IST)

    मुज़फ्फरनगर पुलिस ने एक अंतरराज्य बदमाश गिरोह का खुलासा करते हुए तीन शातिर बदमाशो को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार और कई वाहन बरामद किये है । पकडे गए बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है । और दर्जनो लूट और और पढ़ें »

  • सी सी टी वी में क़ैद शूट आउट

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 3:18PM (IST)

    मुज़फ्फरनगर पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब CCTV कैमरे में एक व्यापारी पर जानलेवा हमला करने वाले एक बड़े शातिर गिरोह को पुलिस ने अपने शिकंजे में ले लिया ।इस गिरोह का संचालन मुज़फ्फरनगर जिला कारागार में बंद गिरोह का सरगना कर रहा था । इस शातिर गिरोह में दर्जनो बदमाश शामिल है जिन पर हत्या ,चोरी और लूट के कई और पढ़ें »

  • शामली मतदाता में जागरूक अभियान

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 3:03PM (IST)

    देश में वोटरांे को लुभाने के लिए विभिन्न पार्टीयांे के प्रत्यासियांे तो अनेक प्रकार के हथकंडे तो अपनाने है ही वह अब चुनाव आयोग ने भी मत प्रतिशत बढाने के लिए संपर्क व गोष्ठियांे का आयोजन कर रहा है। इसी प्रकार की एक गोष्ठी का आयोजन शामली के जिलाधिकारी के और पढ़ें »

  • मुज़फ्फरनगर में तमंचो की फैक्ट्री का भंडाफोड़

        
    Updated on: Fri, Mar 9 2014 3:45PM (IST)

    मुज़फ्फरनगर पुलिस ने आज एक तमंचा कारखाने पर छापामारी कर भारी मात्रा में बने और अध् बने तमंचो कि फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए चार तमंचा मेकर को भी गिरफ्तार कर लिया है । इस तमंचा कारखाने से पुलिस ने देशी हथियार बनाने के उपकरण भी जब्त कर लिए है । तमंचा फैक्ट्री चलाने वाले और पढ़ें »

  • दागी नेताओ को वोट नहीं

        
    Updated on: Fri, Mar 9 2014 3:42PM (IST)

    लोकसभा चुनाव से ठीक पहले जंहा दागी नेताओ को राजनैतिक पार्टियो ने अपना प्रत्याशी घोसित कर दिया है वंही अब मुज़फ्फरनगर के दंगा पीडितो ने साफ़ कर दिया है कि वो ऐसे प्रत्याशियो को अपने मताधिकार का प्रयोग नहीं करेंगे जिनके हाथ मुज़फ्फरनगर दंगे के खून से रंगे हो । गौर तलब है कि बहुजन और पढ़ें »

  • महिला दिवस पर महिलाओ का प्रदर्शन

        
    Updated on: Fri, Mar 9 2014 3:39PM (IST)

    मुज़फ्फरनगर आज महिला दिवस पर सेकड़ो महिलाओ ने जिला मजिस्ट्रेट के दफ्तर में एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम दिया जिसमे महिलाओ के प्रति बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए कारगर कदम उठाने के लिए मांग की गई लोक आस्था जन कल्याण सीमिति के बेनर के साथ पहुची इस महिलाओ का कहना था और पढ़ें »

44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

बांग्लादेशी घुसपैठियों को जाना होगा वापस - मोदी

नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि वोटबैंक राजनीति के चलते देश में रहने दिए जा रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस जाना ही होगा जबकि धार्मिक आधार पर बांग्लादेश से भगा दिए गए शरणार्थियों का गले लगाकर स्वागत किया जाएगा

जासूसी कांड पर बोले उमर - अभी जज की नियुक्ति करना ...

जासूसी कांड की जांच लेकर यूपीए में फूट पड़ गई है. कांग्रेस ने सहयोगी दल एनसीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस मौजूदा यूपीए सरकार द्वारा कमिटी के लिए जज की नियुक्ति को गलत ठहराया है जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ल...

मोदी का ममता पर वार, 'आप नहीं बंगाल का युवा है रॉय...

नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी में जुबानी जंग जारी है. ममता बनर्जी ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार को चुनौती देते हुए कहा कि ‘कागजी शेर’ पहले ‘रॉयल बंगाल टाइगर’ का सामना करे. इसके जवाब में मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल ...

कांग्रेस के शासनकाल में न महिलाएं सुरक्षित, न सरहद...

बीजेपी की सीनियर लीडर सुषमा स्वराज ने कांग्रेस नीत यूपीए सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि पिछले एक दशक के उसके कार्यकाल के दौरान न महिलाएं सुरक्षित हैं और न देश की सीमाएं सुरक्षित रहीं. गोपालगंज और शिवहर ...

महाराष्ट्र में ट्रेन पटरी से उतरी, 10 के मरने की आ...

दिवा-सावंतवाड़ी यात्री ट्रेन महाराष्ट्र के कोंकण रेलवे मार्ग पर पटरी से उतर गई। इस हादसे में इंजन सहित चार कोच पटरी से उतर गए। हादसे में चार के मरने और 25 के घायल होने की संभावना है।

चुनाव में दलितों को लुभा पाएगी भाजपा?

रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोक जन शक्ति पार्टी के साथ गठबंधन और उत्तर प्रदेश से आने वाले दलित नेता उदित राज को पार्टी में शामिल किया जाना, भाजपा की अपने परम्परागत सवर्ण जाति वाले जनाधार में विस्तार की एक क...

स्पॉटलाइट

वीडियो

Kangna Ranot
modi in etava
akhilesh yadav kapur
aajm khan on amitsha