• नासिक में वायुसेना का सुखोई विमान क्रैश, ट्रेनिंग के दौरान हुआ हादसा

        
    Updated on: Fri, Jun 27 2018 12:51PM (IST)

    महाराष्ट्र के नासिक में वायुसेना का सुखोई विमान क्रैश हुआ है।ट्रेनिंग के दौरान फाइटर प्लेन सुखोई क्रैश हुआ। हादसे के वक्त विमान में दो पायलट सवार थे। और पढ़ें »

  • 54 साल के कर्नल ने मानसिक रोगी से किया रेप, गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, May 4 2015 12:13PM (IST)

    एक 54 साल के कर्नल पर 23 वर्षीय मानसिक रोगी से रेप करने का सनसनीखेज आरोप लगा है। सेना के इस अधेड़ अफसर मानसिक विकलांग को उस वक्त अपनी हवस का शिकार बना ‌लिया और पढ़ें »

  • तांत्रिक के बहकावे में आकर बेटों नें मां की हत्या कर दी

        
    Updated on: Fri, Dec 31 2014 11:44AM (IST)

    महाराष्ट्र में एक दिल दहलादेने वाली घटना में एक तांत्रिक के बहकावे में आकर दो बेटों ने अपनी मां की निर्मम हत्या कर दी। बताया गया है कि एक महिला तांत्रिक के कहने पर दोनों भाइयों ने सुख और समृद्दि के लिए अपनी मां की बलि चढ़ा दी। हत्या और पढ़ें »

  • किसान ने रुपये उधार लेकर हेलीकॉप्‍टर में करायी बेटी की विदायी

        
    Updated on: Fri, Jul 5 2014 11:30AM (IST)

    महाराष्‍ट्र में नासिक से महज 90 किलोमीटर की दूरी पर बसे उगाव-खेड़ तहसील के एक साधारण किसान ने शानो-शौकत की नई कहानी बयान की है. यहां के किसान धनराज महाले ने अपनी बेटी की विदायी हेलीकॉप्‍टर में करके सबका ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया है और पढ़ें »

  • मुलायम के घर मां-बहन है या नहीं:- राज ठाकरे

        
    Updated on: Fri, Apr 11 2014 12:37AM (IST)

    राज ठाकरे ने रैली में कहा, 'मुलायम सिंह के बयान पर शर्म आ रही है. हमारे देश में ऐसे नेता पैदा हुए हैं, जो भरी सभा में इस तरह की बात करते हैं. उनके घर में मां-बहन हैं या नहीं. मुंबई में 3-4 हरामखोरों ने रेप किया, उस लड़की और उसके परिवार पर क्‍या बीत रही होगी और पढ़ें »

  • भीड़ को देख कर डर गयी सोनम कपूर

        
    Updated on: Fri, Apr 5 2014 2:09AM (IST)

    अभिनेत्री सोनम कपूर नासिक में 'डॉली की डोली' फिल्‍म की शूटिंग के दौरान भीड़ से बुरी तरह घिरने के बाद एकदम असहज स्थिति में पहुंच गईं। इस दौरान सोनम कपूर का फी डर गईं।दरअसल, सोनम कपूर गुडी पड़वा के मौके पर अपनी आने वाली फ़िल्म 'डॉली की डोली' की शूटिंग के लिए नासिक पहुंची थीं। और पढ़ें »

  • प्रधानमंत्री बनने की जल्दी में हैं मोदी : शरद पवार

        
    Updated on: Fri, Mar 28 2014 7:31AM (IST)

    एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा है कि वह प्रधानमंत्री बनने की जल्दी में हैं। नासिक में कांग्रेस और एनसीपी की संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए शरद पवार ने कहा कि भाजपा को छोड़ कर किसी दल ने चुनाव से पहले प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किया है। हमारी लोकतांत्रिक प्रक्रिया में ऐसी परंपरा नहीं रही है। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट