• अधिकार के लिए संघर्ष करेंगी महिलाएं

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 1:43PM (IST)

    मेदिनीनगर : महिला हमेशा घरेलू हिंसा का शिकार होती हैं। कहीं दहेज के नाम पर प्रताड़ित किया जाता है तो कहीं अन्य कारणों से उनकी हत्या कर दी जाती है। महिलाओं को इसके खिलाफ एकजुट होने की जरूरत है। उक्त बातें श्रमजीवी समिति की सहयोगी पूनम विश्वकर्मा ने कहीं। वह अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एकल नारी सशक्ति संगठन के तत्वावधान में सदर प्रखंड के नीमिया और पढ़ें »

  • प्रायोगिक परीक्षा शुरू

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 1:40PM (IST)

    पलामू : प्रखंड मुख्यालय स्थित टेन प्लस टू कल्याण उवि में मैट्रिक की प्रायोगिक परीक्षा सोमवार से शुरू हुई। नौवीं कक्षा की वार्षिक परीक्षा भी सोमवार से शुरू हुई। इस अवसर पर विद्यालय प्रभारी कृष्णमुरारी मिश्रा केंद्र पर लगातार निरीक्षण करते रहे और पढ़ें »

  • देश में नीतिगत बदलाव की जरूरत : दीपंकर

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 1:37PM (IST)

    मेदिनीनगर : नीतिगत बदलाव लाकर ही देश की दशा में सुधार लाई जा सकती है। वर्तमान में देश रोजगार संकट व लूट की अर्थव्यवस्था से जूझ रहा है। प्राकृतिक संसाधनों का निजीकरण बंद होना चाहिए। उक्त बातें भाकपा के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहीं। वे सोमवार को पांकी रोड स्थित हनुमाननगर में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार कॉरपोरेट और पढ़ें »

  • आठ घंटा जाम रहा पांकी-मेदिनीनगर पथ

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 1:35PM (IST)

    पलामू : पांकी पुलिस वाहन से घायल युवक पंकज गोस्वामी की मौत की सूचना मिलते ही सोमवार को सगालीम के स्थानीय व्यवसायियों ने पांकी-मेदिनीनगर मुख्य पथ को जाम कर दिया। ग्रामीणों ने मुख्य पथ के सगालीम बाजार, तरहसी मोड़ व रन्नेभरी में टायर जलाकर आवागमन बाधित कर दिया। जाम सुबह छह बजे से दोपहर तीन बजे तक रहा। इस दौरान जाम में कई गाड़ियां फंसी रही। और पढ़ें »

  • चुनाव कार्य में लगाए जाएंगे 6500 अधिकारी व कर्मी

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2014 5:21AM (IST)

    मेदिनीनगर : आसन्न लोकसभा चुनावों में 10 प्रतिशत सुरक्षित समेत कुल 6500 अधिकारी व कर्मियों को लगाया जाएगा। सभी और पढ़ें »

  • कांग्रेस कार्यकर्ता का निधन

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2014 5:18AM (IST)

    पलामू : पांडू प्रखंड के करमडीह गांव निवासी व कांग्रेस के वरीय नेता सिकेटरी सिंह (60) का रविवार की शाम हृदय गति रूकने से मौत और पढ़ें »

  • शिलान्यास के आधा घंटे बाद ही हटा शिलापट्ट

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2014 5:15AM (IST)

    पलामू : पांडू प्रखंड मुख्यालय स्थित पंचायत भवन के समीप सोमवार को आंगनबाड़ी केंद्र भवन का शिलान्यास किया गया। शिलान्यास और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts