• सहारनपुर में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, पुलिस को बुद्धू बनाकर भाग गई मास्टरमाइंड

        
    Updated on: Fri, Jun 26 2019 10:56AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट के खुलासे ने पुल‍िस को चौंका द‍िया है. रेड के दौरान पुल‍िस ने देखा क‍ि मकान में छोटे-छोटे केब‍िन बने हुए हैं. बाद में पता चला क‍ि इन केब‍िनों का इस्तेमाल देह व्यापार और पढ़ें »

  • सहारनपुर में राहुल-प्रियंका की रैली, क्या मायावती के मुस्लिम कार्ड का देंगे जवाब?

        
    Updated on: Fri, Apr 8 2019 11:32AM (IST)

    वबंद से गठबंधन की हुंकार के बाद आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पश्चिम उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए उतर रहे हैं. दोनों नेता आज उसी सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र से अपने प्रचार का आगाज कर रहे हैं, और पढ़ें »

  • सहारनपुर: चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज, मृतक के परिजनों का पोस्टमार्टम से इंकार

        
    Updated on: Fri, May 10 2018 11:55AM (IST)

    यूपी के सहारनपुर में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन की संदिग्ध हालत में हुई मौत मामले में परिजनों ने केस दर्ज कराया है. और पढ़ें »

  • योगीराज में बीजेपी नेता की बेटी से छेड़छाड अपहरण का प्रयास

        
    Updated on: Fri, Mar 28 2018 10:56AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मंगलवार की रात नगर कोतवाली के अन्तर्गत स्थानीय भाजपा नेता की बेटी से छेड़छाड़ करते हुए उसके अपहरण का प्रयास किया गया. युवती द्वारा शोर मचाने ओर खींचातानी के बीच तीन युवक उसके गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गए. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. और पढ़ें »

  • 'मां के चरित्र पर शक था, इसलिए उसे मार डाला'

        
    Updated on: Fri, Apr 13 2015 11:48AM (IST)

    जमीन बेचने से रोकने पर नकुड़ के खजूर हेड़ी गांव में बेटे ने शनिवार की रात में अपनी मां को गला दबाकर मार डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फंदपुरी पुलिस चौकी पहुंचा. और पढ़ें »

  • सहारनपुर: व्यापारियो ने किया खाद्य विभाग के कार्ययालय पर हंगामा

        
    Updated on: Fri, Mar 17 2015 3:42PM (IST)

    सहारनपुर के व्यापार मंडल के लोगो ने खाद्य विभाग के कार्ययालय पर जाकर जोर दार हंगामा किया। व्यापारियो का आरोप था की खाद्य्य विभाग अधिकारी सुनील शर्मा लाइसेंस बनाने के नाम पर मोटि रकम की मांग करता है। और पढ़ें »

  • सहारनपुर: बेटे की चाह में माँ ने की मासूम बच्ची की हत्या

        
    Updated on: Fri, Mar 13 2015 3:50PM (IST)

    सहारनपुर के गंगोह इलाके में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बेटे की चाह में एक मां ने अपनी पांच माह की दुधमुही बच्ची की दरांती से गला काटकर हत्या कर दी। और पढ़ें »

  • सहारनपुर पुलिस ने गैंगस्टर के मकानों की कुर्कि कर किया सील

        
    Updated on: Fri, Mar 12 2015 4:58PM (IST)

    SDM सदर के नेतृत्व में सिटी कोतवाली एवम् देहात कोतवाली पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर नुमाइश कैंप निवासी हिस्ट्रीशीटर एवम् मर्डर आदि सहित कई मामलो में आगरा जेल में बंद सन्नी उर्फ़ चिड़ा की सम्पितयो कोर्ट के आदेश पर कुर्क कर किया सील। और पढ़ें »

  • सहारनपुर: थाना सादर बाजार के घंटा घर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने किया प्रदर्शन

        
    Updated on: Fri, Mar 12 2015 2:02PM (IST)

    केंद्र एवम् उत्तर प्रदेश सरकार की जन-विरोधी नीतियों, भूमि अधिग्रहण बिल, प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यस्था को लेकर पूर्व विधायक एवम् कांग्रेस नेता इमरान मसूद के नेतृत्व में कांग्रेस के सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने घण्टाघर पर जाम लगाकर किया प्रदर्शन। और पढ़ें »

  • 'मौलवी' की शर्मनाक करतूत, दो बच्चियों को जिंदा जलाया

        
    Updated on: Fri, Mar 9 2015 11:18AM (IST)

    सहारनपुर में एक धर्मस्थल के मोअज्जम ने धर्मग्रंथ पढ़ने आईं दो लड़कियों पर शनिवार की रात मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा दी। इसमें से एक लड़की गंभीर रूप से झुलस गई। दूसरी ने शोर मचा दिया। और पढ़ें »

  • करीब दस करोड़ की डकैती के 16 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ

        
    Updated on: Fri, Feb 16 2015 1:01PM (IST)

    सहारनपुर में कल रात करीब आठ बजे भरे बाजार में तनिष्क शोरूम में करोड़ों की डकैती के 16 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ है। इस मामले में थानाध्यक्ष व चौकी इंचार्ज के साथ चार कांस्टेबल को निलंबित कर औपचारिकता पूरी कर ली गई है। इस बड़ी डकैती में सहारनपुर पुलिस के अभी तक नाकाम रहने के बाद डीजीपी एके जैन ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश की एसटीएफ यूनिट को इस मामले में लगाया है। और पढ़ें »

  • यूपी: मुलायम सिंह के जन्मदिन पर सामूहिक विवाह

        
    Updated on: Fri, Nov 23 2014 2:07PM (IST)

    सहारनपुर में सपा मुखिया मुलायम सिंह का 76वां जन्मदिन खास तरीको से मनाया गया जिसमे राज्य मंत्री आशु मलिक और सपा नेता मज़ाहिर मुखिया ने मुलायम सिंह के जन्मदिन के अवसर पर 75 गरीब कन्यायो का सामूहिक विवाह कराया। और पढ़ें »

  • मिड डे मिल में मिला मरा हुआ चूहा

        
    Updated on: Fri, Nov 20 2014 3:21PM (IST)

    सहारनपुर नगर के प्राथमिक विधालय के मिड डे मिल में मरा हुआ चूहा मिलने से शिक्षा विभाग में हड़कम्प मच गया। स्कूल अध्यापिका के मुताबिक आज सवेरे जब संस्था के जरिये खाना स्कूल पहुंचा तो उसमे मरा हुआ चूहा मिला जिसकी जानकारी और पढ़ें »

  • संपत्ति में हिस्सा नही देने पर, पुत्र ने पिता की पिता की हत्या

        
    Updated on: Fri, Nov 20 2014 3:41PM (IST)

    सहारनपुर की कोतवाली मंडी इलाके की गोल्डन कॉलोनी में दिल-दहला देने वाला सनसनीखेज घटनाक्रम पेश आया है। इसके तहत, संपत्ति में हिस्सा न देने पर पुत्र ने पिता की फावड़े से वार करके नृशंस हत्या कर दी। युवक ने मां पर भी जानलेवा प्रहार कर डाले। लोगों ने आरोपी को पकडक़र कमरे में बंद कर दिया। घटनास्थल पहुंची कोतवाली मंडी पुलिस ने आरोपी को और पढ़ें »

  • दुनिया के टॉप 50 मुस्लिमों में भारत के दो चेहरे

        
    Updated on: Fri, Oct 19 2014 11:12AM (IST)

    दुनिया भर के खास मुस्लिम चेहरों में बरेलवी नेता मुफ्ती अख्तर रजा खान और देवबंद के महमूद मदनी ने स्थान बनाया है। हाल में हुए सर्वे में टॉप-50 में इन दोनों को शामिल किया गया है और पढ़ें »

  • बाइक चालक से अभद्रता करने पर, धरने पर बैठे भाजपा सांसद राघव लखनपाल शर्मा

        
    Updated on: Fri, Oct 13 2014 12:29PM (IST)

    सहारनपुर के थाना सादर बाजार की कोर्ट रोड स्थित चन्दरनगर चौकी पर भाजपा सांसद राघव लखनपाल शर्मा अपने समर्थको के साथ SSI डी.के. त्यागी पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए धरने और पढ़ें »

  • मामूली कहासुनी को लेकर सहारनपुर में फिर हुआ सांपप्रदायिक विवाद

        
    Updated on: Fri, Oct 9 2014 1:27PM (IST)

    सहारनपुर में हुए बवाल को पूरे तीन माह का समय भी नहीं बीता है कि एक बार फिर से अमन का पैगाम देने वाले सहारनपुर में फिर से बवाल हो गया। इस बार कारण था केवल मामूली कहासुनी। शराब के नशे में धुत्त दो युवकों ने दूसरे संप्रदाय के एक युवक को पिट दिया। जैसे ही युवक ने इसकी जानकारी अपने परिवा और पढ़ें »

  • ट्रेन से कट कर बाप बेटे की मौत

        
    Updated on: Fri, Oct 3 2014 3:20PM (IST)

    एक दुखद घटनाक्रम के तहत स्थानीय युवक एवं उसके पिता की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी , दोनों की पहचान थाना सदर बाजार अंतर्गत पेपर मिल रेलवे फाटक के निकट मोहल्ला कपिल विहार निवासी राकेश एवं पिता नवीन की ट्रैन से कट कर मौत हो गयी और पढ़ें »

  • मुआवजे में धांधली के विरोध में 45 दिन से सहारनपुर के किसान धरने पर !

        
    Updated on: Fri, Sep 29 2014 7:50PM (IST)

    सहारनपुर में गैस पाइप लाइन डालने के लिए Gail India limited द्वारा अधिग्रहित की गई 105 गाँव के किसानो के ज़मीन का मामला तूल पकड़ता जा रहा है किसानो ने कई वर्ष पूर्व मुआवजा राशि में धांधली को लेकर Gail India limited के तीन अधिकारीयों और तत्कालीन ADM(f) व किसान फार्मर्स फोरम के संयोजक के खिलाफ अदालत के माध्यम से 156-3 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था और पढ़ें »

  • नामंकन ना होने पर छात्र छात्राओ ने किया हंगामा

        
    Updated on: Fri, Sep 26 2014 2:07PM (IST)

    जिला सहारनपुर के डिग्री कॉलेजेस में सनातक की सीटें फुल होने के कारण जनपद के करीब बीस हज़ार छात्र दाखिले के लिए कॉलेज के चक्कर और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts