• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014
  • 'मोदी लहर' हो सकती है बेअसर

        
    Updated on: Fri, May 4 2014 1:27AM (IST)

    वाराणसी में जमीनी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा-अंतरकलह ने संघ और भाजपा नेताओं की चिंता में इजाफा कर दिया है। पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के चुनाव क्षेत्र से मिले फीडबैक तो माथे पर बल डालने वाले हैं। पता चला है कि देहात के कार्यकर्ता अभी घरों से निकले ही नहीं हैं। वहीं, कुछ बाहर से ऐसे भी नेता मोदी के प्रचार के लिए काशी आ गए हैं और पढ़ें »

  • मुख्तार अंसारी ने दिया वाराणसी में अजय राय को समर्थन

        
    Updated on: Fri, Apr 29 2014 8:08AM (IST)

    एकता कॉमी दल के नेता और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल ने कहा कि उनका दल कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय को वाराणसी में होने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान समर्थन करेगा और पढ़ें »

  • अंसारी के सहारे मोदी को हराने की जुगत में केजरीवाल

        
    Updated on: Fri, Apr 29 2014 1:09AM (IST)

    कौमी एकता दल के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी मंगलवार को वाराणसी से भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने वाले आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को अपने समर्थन का ऐलान कर सकते हैं। यहीं से ही कांग्रेस के नेता अजय राय मैदान में हैं। अरविंद केजरीवाल ने यहां पर मतदाताओं को लुभाने के लिए पूरी जान लगा रखी है। गौरतलब है कि वाराणसी में मुस्लिम आबादी अच्छी खा... और पढ़ें »

  • केजरीवाल के कार्यकर्ता अस्सी घाट पर बीयर पीकर गंगा में ... कर रहे थे ?

        
    Updated on: Fri, Apr 29 2014 8:21AM (IST)

    जिन आप कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ उन्हें कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने घाट पर बीयर पीने और गंगा में पेशाब करने से रोका था. कल की लड़ाई से AAP को ज्यादा नुकसान हुआ है. क्योंकि आम आदमी पार्टी का कैंपेन पूरी तरह से बाहरी लोग कर रहे हैं. और पढ़ें »

  • मोदी समर्थकों का केजरीवाल की सभा में हंगामा, लाठीचार्ज

        
    Updated on: Fri, Apr 27 2014 1:28AM (IST)

    वाराणसी में बीजेपी के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ ताल ठोंक रहे अरविंद केजरीवाल की चुनावी सभा में जोरदार हंगामा हुआ है. बताया जाता है कि मोदी के समर्थकों ने केजरीवाल की सभा में बाधा पैदा करने की कोशिश की. हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करने की नौबत आ गई और पढ़ें »

  • राहुल और मोदी हैं भ्रष्ट शैतान, दोनों लोगों को हराओ: सिसोदिया

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2014 2:54AM (IST)

    वाराणसी:- भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को 'भ्रष्ट शैतान' बताते हुए आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह बहुत जरूरी है कि उन्हें लोकसभा चुनाव में हराया जाए। चुनावी बैठक में सिसोदिया ने कहा, 'मोदी और राहुल दोनों लोग भ्रष्ट दलों के शैतान हैं और पढ़ें »

  • काशी में राजनीतिक तापमान बढ़ने के आसार, होंगी कई बड़े नेताओं की रैलियां

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2014 1:16AM (IST)

    एक ओर सूरज की गर्मी दिनों दिन बढ़ती जा रही तो दूसरी ओर देश की सबसे हॉट लोकसभा सीट के चुनावी रण क्षेत्र को गरम करने विभिन्न राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों का उड़नखटोला बनारस में उतरेगा। भाजपा, सपा, बसपा के कुछ बड़े नेताओं के निर्धारित कार्यक्रम आ चुके हैं लेकिन कांग्रेस में अभी सन्नाटा है। अब तक किसी नेता के आने की लिखित सूचना नहीं आई है। हालांकि पार्टी सोनिया, राहुल, प्रियंका व अन्य स्टा... और पढ़ें »

  • वाराणसी में मोदी को करना होगा 77 उम्मीदवारों का सामना

        
    Updated on: Fri, Apr 25 2014 9:32AM (IST)

    भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वाराणसी में नामांकन दाखिल कर दिया. मोदी यदि प्रधानमंत्री बनने में कामयाब रहे तो वह पहले प्रधानमंत्री होंगे, जिन्होंने चुनावी दौड़ में 77 उम्मीदवारों का सामना किया हो. और पढ़ें »

  • मोदी ने खोला एक चौंकाने वाला राज

        
    Updated on: Fri, Apr 25 2014 2:58AM (IST)

    लोकसभा चुनाव में भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का मिशन 272 अगर कामयाब हुआ तो इसके पीछे होगी एक महात्मा की दी हुई कलम। देश में सत्ता परिवर्तन के लिए मोदी इन दिनों इसी कलम की मदद ले रहे हैं। इस राज का खुलासा गुरुवार की दोपहर उन्होंने खुद महामना पं. मदनमोहन मालवीय के पौत्र जस्टिस गिरधर मालवीय से नामांकनपत्र पर हस्ताक्षर करते वक्त किया। और पढ़ें »

  • नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में भरा नामांकन, अमित शाह बोले, 'लहर नहीं, सुनामी है'

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2014 12:50AM (IST)

    बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में नामांकन दाखिल कर दिया. नामांकन से ठीक पहले उन्होंने वाराणसी की परंपरा को प्रणाम करते हुए कहा कि उन्हें मां गंगा ने यहां बुलाया है. मोदी ने तकनीक और मार्केटिंग के जरिये बनारस के बुनकर समाज को समृद्धि का सपना दिखाया और पढ़ें »

  • नरेंद्र मोदी के लिए रात भर चली तंत्र साधना

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2014 1:07AM (IST)

    बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के वाराणसी से नामांकन से पहले तंत्र साधना भी की गई. हरिशचंद्र घाट पर भूतेश्वर महादेव की आराधना के बाद दोष मुक्ति का विशेष पाठ किया गया. और पढ़ें »

  • वाराणसी में पीटे गए AAP नेता सोमनाथ भारती

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2014 1:20AM (IST)

    आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्‍ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती को आज वाराणसी में कुछ लोगों ने पीट दिया. ‘आप’ का आरोप है कि सोमनाथ भारती पर हमला करने वाले बीजेपी के कार्यकर्ता थे. और पढ़ें »

  • सपाइयों ने मालवीय की प्रतिमा को दूध से धोया

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2014 8:38AM (IST)

    भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी का नामांकन दाखिल करने से पहले महामना मदन मोहन मालवीय की मूर्ति पर माल्यार्पण करना समाजवादी पार्टी (सपा) को नागवार गुजरा और पढ़ें »

  • 'फकीर' केजरीवाल की संपत्ति हैरान कर देगी!

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2014 4:51AM (IST)

    अपने खास राजनीतिक स्टाइल से एक तबके के मन में उम्मीद जगाने वाले अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को बनारस में नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो के दौरान शक्ति प्रदर्शन किया। इसी रोड शो के दौरान आम आदमी पार्टी के नेता ने बार-बार कहा, "मैं तो फक्कड़ आदमी हूं। मेरे पास पैसे कहां। जेब में सिर्फ 500 रुपए पड़े हैं।" और पढ़ें »

  • वाराणसी में नरेंद्र मोदी के नामांकन के दौरान उमड़ा जन सैलाब

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2014 4:21AM (IST)

    बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी वाराणसी में नामांकन दाखिल करने के लिए निकल चुके हैं। चाक-चौबंद सुरक्षा घेरे में पार्टी कार्यककर्ताओं और समर्थकों के हुजूम के साथ वह रोड शो कर रहे हैं। वह अपने तय कार्यक्रम से थोड़ी देर से आज सुबह बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) पहुंचे। यहां उन्होंने मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और फिर रोड शो के लिए रवाना हो गए। मोदी नदेसर... और पढ़ें »

  • मोदी कल रोड शो के बाद करेंगे नामांकन दाखिल

        
    Updated on: Fri, Apr 23 2014 9:41AM (IST)

    भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी गुरुवार को वाराणसी में नामांकन दाखिल करने से पहले बड़ा रोड शो करेंगे और पार्टी इसको लेकर तैयारियों में जुटी हुई है। मोदी के चुनाव प्रबंधकों का कहना है कि दो किलोमीटर के इस रोड शो में लाखों लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। और पढ़ें »

  • अभिजीत मुहूर्त में नामांकन दाखिल करेंगे नरेंद्र मोदी !

        
    Updated on: Fri, Apr 23 2014 1:30AM (IST)

    नरेंद्र मोदी के भद्राकाल में नामांकन को लेकर उठे विवाद के बीच बनारस के पंडितों ने अब बीच का रास्ता खोज निकाला है. उन्होंने 40 मिनट का ऐसा समय सुझाया है, जो नामांकन के लिए शुभ है. और पढ़ें »

  • अरविंद केजरीवाल आज दाखिल करेंगे नामांकन

        
    Updated on: Fri, Apr 23 2014 1:15AM (IST)

    आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल बुधवार को वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को चुनौती देने मैदान में उतरे हैं। और पढ़ें »

  • UP में रिकार्ड सीटों से जीतेगी भाजपा: अमित शाह

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2014 4:16AM (IST)

    गाजीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद भाजपा के यूपी प्रभारी अमित शाह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि पहले दो चरणों के मतदान में उन्हें बीस में से अठारह सीटों पर जीत मिलेगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा सरकार से जनता पूरी तरह से त्रस्त है, वहीं बसपा से भी लोग अब नाराज हैं। और पढ़ें »

  • मोदी को म‌िली वीरप्पन के भांजे से चुनौती

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2014 4:38AM (IST)

    देश की सबसे चर्चित वाराणसी संसदीय सीट से सोमवार को लोकसभा चुनाव के लिए बसपा के विजय जायसवाल और चंदन तस्कर वीरप्पन के भांजे पीएन श्रीरामचंद्रन समेत पांच लोगों ने नामांकन दाखिल किया। इसके साथ ही यहां से नामांकन दाखिल करने वालों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है। पर्चा दाखिला 24 अप्रैल तक चलेगा। और पढ़ें »

44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

बांग्लादेशी घुसपैठियों को जाना होगा वापस - मोदी

नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि वोटबैंक राजनीति के चलते देश में रहने दिए जा रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस जाना ही होगा जबकि धार्मिक आधार पर बांग्लादेश से भगा दिए गए शरणार्थियों का गले लगाकर स्वागत किया जाएगा

जासूसी कांड पर बोले उमर - अभी जज की नियुक्ति करना ...

जासूसी कांड की जांच लेकर यूपीए में फूट पड़ गई है. कांग्रेस ने सहयोगी दल एनसीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस मौजूदा यूपीए सरकार द्वारा कमिटी के लिए जज की नियुक्ति को गलत ठहराया है जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ल...

मोदी का ममता पर वार, 'आप नहीं बंगाल का युवा है रॉय...

नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी में जुबानी जंग जारी है. ममता बनर्जी ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार को चुनौती देते हुए कहा कि ‘कागजी शेर’ पहले ‘रॉयल बंगाल टाइगर’ का सामना करे. इसके जवाब में मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल ...

कांग्रेस के शासनकाल में न महिलाएं सुरक्षित, न सरहद...

बीजेपी की सीनियर लीडर सुषमा स्वराज ने कांग्रेस नीत यूपीए सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि पिछले एक दशक के उसके कार्यकाल के दौरान न महिलाएं सुरक्षित हैं और न देश की सीमाएं सुरक्षित रहीं. गोपालगंज और शिवहर ...

महाराष्ट्र में ट्रेन पटरी से उतरी, 10 के मरने की आ...

दिवा-सावंतवाड़ी यात्री ट्रेन महाराष्ट्र के कोंकण रेलवे मार्ग पर पटरी से उतर गई। इस हादसे में इंजन सहित चार कोच पटरी से उतर गए। हादसे में चार के मरने और 25 के घायल होने की संभावना है।

चुनाव में दलितों को लुभा पाएगी भाजपा?

रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोक जन शक्ति पार्टी के साथ गठबंधन और उत्तर प्रदेश से आने वाले दलित नेता उदित राज को पार्टी में शामिल किया जाना, भाजपा की अपने परम्परागत सवर्ण जाति वाले जनाधार में विस्तार की एक क...

स्पॉटलाइट

वीडियो

Kangna Ranot
modi in etava
akhilesh yadav kapur
aajm khan on amitsha