• फॉलो करें ये हेल्दी डाइट, तनाव से रहेंगे दूर

        
    Updated on: Fri, Feb 10 2019 12:48PM (IST)

    अधिकतर लोग इस बात को मानते होंगे कि अपनी पसंद की चीजों को खाने से मूड फ्रेश होता है. इस बात की पुष्टि कई स्टडी में भी हो चुकी है. लेकिन क्या आप जानते हैं और पढ़ें »

  • आतंकी घुसपैठ की आशंका से बढ़ी सुरक्षा, अंबाला एयरबेस पर रुका राफेल प्रोजेक्ट

        
    Updated on: Fri, Nov 22 2018 11:49AM (IST)

    अंबाला, [दीपक बहल]। हरियाणा में आतंवादियों की घुसपैठ की आशंका की खुफिया रिपोर्ट के बाद अंबाला एयरफोर्स स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बाहरी लोगों का प्रवेश बंद कर दिया गया है। और पढ़ें »

  • 'एक मुट्ठी अनाज' के लिए पड़े डंडे-जूते

        
    Updated on: Fri, Feb 2 2015 9:58AM (IST)

    'एक मुट्ठी अनाज' के लिए गरीबों का जमकर मजाक उड़ा। आटा-चावल की थैलियों के लिए भीड़ हिंसक हो गई। महिलाएं एक-दूसरे के बाल नोंचने लगीं। भीड़ में फंसे बच्चों और बूढ़ों की जान पर आ गई। रही-सही कसर पुलिस व प्रबंधकों के डंडों-जूतों ने पूरी कर दी। यह दृश्य था, लायंस क्लब इंटरनेशनल के 'एक मुट्ठी अनाज' कार्यक्रम का और पढ़ें »

  • फील्ड में जाकर स्थिति का आकलन करें अधिकारी : अनिल विज

        
    Updated on: Fri, Oct 29 2014 5:29PM (IST)

    हरियाणा के स्वास्थ्य, खेल एवं युवा मामले मंत्री अनिल विज ने अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि वे मुख्यालय पर न बैठकर फील्ड में जाकर अपने-अपने विभागों की स्थिति का आकलन कर उन्हें वास्तविक रिर्पोट प्रस्तुत करें और पढ़ें »

  • 'मैं नहीं अमिताभ बच्‍चन मुझसे मिलकर हुए थे खुश'

        
    Updated on: Fri, Sep 26 2014 10:27AM (IST)

    साम-दाम, दंड, भेद नीतियों का जो एक साथ प्रयोग करता है वही खिलाड़ी शतरंज के खेल में बड़े से बड़े खिलाड़ी को मात दे सकता है। इसी नीति का इस्तेमाल करके शहमात के शतरंज के खेल में गुरु और शिष्य की आपसी भिड़ंत में पहली बार छह वर्षीय गूगल बॉय कौटिल्य ने अपने गुरु को मात दी। दरअसल हरियाणा और पढ़ें »

  • हरियाणा में बढ़ा मानसून का दायरा, अम्बाला में 48 घंटे में 78.5 मिमी बारिश

        
    Updated on: Fri, Jul 3 2014 2:18PM (IST)

    प्रदेश में मानसून का दायरा बढ़ता जा रहा है। मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटे में मानसून पूरे प्रदेश में फैल जाएगा। बुधवार को प्रदेश के कई इलाकों में अच्छी बारिश हुई। सड़कें पानी से लबालब हो गई। और पढ़ें »

  • रोक के बावजूद अफसर नहीं हटा रहे गाड़ियों से लाल बत्ती

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 1:47AM (IST)

    सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राज्य सरकार ने भी नई नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इस नोटिफिकेशन में लाल बत्ती लगाने का अधिकार केवल राज्यपाल व पंजाब एवं हरियाणा सरकार उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायधीश को हैं। फिर भी जिले के कई अफसरों ने लाल बत्ती नहीं हटाई हैं। और पढ़ें »

  • परीक्षा केंद्रों पर बच्चों से ज्यादा नकलचियों की भीड़

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 1:24AM (IST)

    राज्य के दसवीं व बारहवीं कक्षा के बोर्ड की परीक्षाएं 7 मार्च से अंबाला के 69 परीक्षा केंद्रो पर चल रही हैं। परीक्षाएं शुरू होने से पूर्व पुलिस प्रशासन ने परीक्षा केंद्रों की 200 मीटर की परिधि में में धारा 144 लगा दी थी, ताकि शरारती व नकल कराने वाले लोगो से परीक्षाएं प्रभावित न हो। लेकिन परीक्षा केंद्रों के आसपास धारा 144 का कम असर दिख रहा है। और पढ़ें »

  • पुलिस की रिमांड कारवाई में दो हथियार मिले

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 1:00AM (IST)

    सरसेहडी गांव के पूर्व सरपंच गुरपाल सिंह की हत्या में आरोपी प्रभजोत उर्फ रज्जी और उसके एक साथी जितेंद्र उर्फ जतिन से पुलिस ने रिमांड कारवाई में दो हथियार ओर बरामद कर लिए हैं। और पढ़ें »

  • बिजली कर्मियों की छह दिन से चल रही हड़ताल समाप्त

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 7:11AM (IST)

    एचएसईबी वर्कर्स यूनियन के दबाव के चलते बिजली कर्मियों की छह दिनों से चल रही हड़ताल मंडल के एसई आरके शर्मा बैकफुट पर आने से समाप्त हो गई। और पढ़ें »

  • चुनाव के दौरान प्रत्याशियों को खुलवाना होगा बैंक खाता

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 6:50AM (IST)

    आने वाले लोकसभा चुनावों में प्रत्याशियों द्वारा चुनावी खर्च और चंदे के ब्योरे के लिए नामांकन पत्र भरने से एक दिन पूर्व बैंक में चुनाव संबंधी खाता खुलवाना होगा और पढ़ें »

  • नमो चाय के बाद आए केसरिया लड्डू

        
    Updated on: Fri, Mar 16 2014 3:28AM (IST)

    चुनावी माहौल की इस चुनावी सरगर्मी में चुनाव प्रचार के नए-नए तरीके देखने को मिल रहे हैं। अंबाला शहर में नरेंद्र मोदी के एक समर्थक ने 'नमो लड्डू' बेचना शुरू कर दिया है। इन लड्डुओं की खासियत यह है कि ये दाम में सस्ते और खाने में काफी स्वादिष्‍ट हैं। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट