• एक बार फिर हुआ निर्भया कांड, लड़की की हालत बेहद गंभीर

        
    एक बार फिर हुआ निर्भया कांड, लड़की की हालत बेहद गंभीर Updated on: Fri, May 20 2015 4:57PM (IST)

    दिल्ली के निर्भया कांड की आग समय-समय पर सुलगती रहती है। निर्भया कांड इतना घिनौना अपराध था जिसकी चीखें पूरे देश में सुनाई पड़ीं थी। ऐसा ही एक मामला हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में सामने आया है। और पढ़ें »

  • ग्रामीण डाक कर्मचारियों की हड़ताल जारी

        
    ग्रामीण डाक कर्मचारियों की हड़ताल जारी Updated on: Fri, Mar 20 2015 11:11AM (IST)

    केंद्रीय मुख्यालय के आह्वान पर चल रही ग्रामीण डाक कर्मचारी संघ मंडी मंडल की अनिश्चितकालीन हड़ताल वीरवार को भी जारी रही। गत 18 मार्च को कमीशनर के साथ वार्तालाप हुई थी लेकिन प्रणाम हल न हो पाने के कारण हड़ताल जारी रखी गई। और पढ़ें »

  • पांडवों के बनाए इस मंदिर का रहस्य जानते हैं आप

        
    पांडवों के बनाए इस मंदिर का रहस्य जानते हैं आप Updated on: Fri, Mar 15 2015 12:53PM (IST)

    हिमाचल के मंडी में 2850 मीटर की ऊंचाई पर बना शिकारी देवी मंदिर आज भी लोगों के लिए रहस्य बना हुआ है। आज तक कोई भी शख्स इस मंदिर की छत नहीं लगवा पाया। कहा जाता है कि मार्कण्डेय ऋषि ने यहां सालों तक तपस्या की थी। और पढ़ें »

  • नेर-ढांगू पेयजल योजना बुझाएगी 12 गांवों की प्यास

        
    नेर-ढांगू पेयजल योजना बुझाएगी 12 गांवों की प्यास Updated on: Fri, Jan 17 2015 12:35PM (IST)

    नेरचौक समेत साथ लगते क्षेत्र लिए 2.21 करोड़ की महत्वाकांक्षी उठाऊ पेयजल योजना को हरी झंडी मिल गई है। पेयजल योजना के मूर्त रूप लेने से क्षेत्र के मुख्य व्यापारिक कस्बे नेरचौक समेत एक दर्जन गांव की 5500 आबादी को पेयजल सुविधा हासिल होगी। और पढ़ें »

  • फरवरी में कमांद शिफ्ट होगी आइआइटी

        
    फरवरी में कमांद शिफ्ट होगी आइआइटी Updated on: Fri, Jan 17 2015 12:17PM (IST)

    भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आइआइटी) मंडी का कैंपस फरवरी में पूरी तरह से कमांद शिफ्ट हो जाएगा। प्रथम चरण में बीटेक कैंपस स्थानांतरित होगा। और पढ़ें »

  • खाई में‌ लुढ़की बस और बाइक, तीन की मौत

        
    खाई में‌ लुढ़की बस और बाइक, तीन की मौत Updated on: Fri, Jun 23 2014 6:28PM (IST)

    मंडी जिले के कीपड़-मझवाड़ रोड पर एचआरटीसी बस और बाइक दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में बस में सवार नौ यात्री घायल हो गए हैं। पुलिस के अनुसार बस मंडी की ओर आ रहा थी। कीपड़ के पास जोगणी माता मंदिर से करीब दो किलोमीटर आगे तंग मोड़ पर पास देते समय दोनों वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए। और पढ़ें »

  • पुलिस के हत्थे चढ़ा दुष्कर्म का आरोपी

        
    पुलिस के हत्थे चढ़ा दुष्कर्म का आरोपी Updated on: Fri, Mar 22 2014 1:54AM (IST)

    सरकाघाट उपमंडल में एक विवाहिता से दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी संजीव भाटिया ने बताया कि आरोपी बार-बार अपने ठिकाने बदला रहा था। वीरवार रात आरोपी के घर आने की भनक लगते ही पुलिस ने उसे धर दबोचा। और पढ़ें »

  • खंड चिकित्सा अधिकारी ने किया आठ दुकानदारों का चालान

        
    खंड चिकित्सा अधिकारी ने किया आठ दुकानदारों का चालान Updated on: Fri, Mar 22 2014 1:40AM (IST)

    महाकाल के खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ. बीएस शर्मा ने शुक्रवार को छोटा भंगाल क्षेत्र का अचानक दौरा किया। उन्होंने लोहारड़ी कस्बे में धूमपान निषेध अधिनियम कोटपा 2003 के तहत आठ दुकानदारों के चालान किए। उन्होंने प्रत्येक दुकानदार का 300 रुपये का चालान किया। और पढ़ें »

  • मंडी में गहराया पीलीया का संकट

        
    मंडी में गहराया पीलीया का संकट Updated on: Fri, Mar 22 2014 1:28AM (IST)

    जिला मंडी में पीलिया रोग ने सैकड़ों लोगों को अपनी जकड़ में ले लिया है। यह रोग अधिकतर मंडी शहर में फैला हुआ है। पिछले 15 दिनों का पूरे जिला में पीलिया रोगियों का आकड़ा जाचे तो यह 200 पार कर चुका है। क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में करीब एक दर्जन पीलिया रोगी उपचाराधीन है जबकि निजी अस्पताल संजीवन और माडव में भी लोग अपना उपचार करवा रहे हैं। इसके अलावा झाड़-फूंक से दर्जनों लोग उपचार करवा रहे है। पीलिया... और पढ़ें »

  • झील में छुपा है बेशकीमती खजाना

        
    झील में छुपा है बेशकीमती खजाना Updated on: Fri, Mar 13 2014 7:49AM (IST)

    बाबा के प्रति गहरी आस्था रखने वाले लोग झील में नोट चढ़ाते हैं। महिलाएं जेवर अर्पित करती हैं। यह परंपरा सदियों से चली आ रही है। स्थानीय मान्यता है कि इस झील में अरबों के जेवर हैं। और पढ़ें »

  • हिमाचल में बिजली प्रोजेक्ट को फंड देगा जर्मनी

        
    हिमाचल में बिजली प्रोजेक्ट को फंड देगा जर्मनी Updated on: Fri, Feb 13 2014 7:52AM (IST)

    मंडी जिले में ब्यास नदी पर बनने वाले 191 मेगावाट के थाना प्लौन बिजली प्रोजेक्ट को जर्मनी फंड करेगा। जर्मन विकास वित्तीय संस्थान (केएफडब्ल्यू) ने प्रोजेक्ट को मंजूरी दी है। प्रोजेक्ट ऊर्जा निगम बना रहा है। यह सहायता शौंगटौंग कड़छम जल विद्युत परियोजना के इलेक्ट्रो-मेकेनिकल कार्यों को 150 मिलियन यूरो के वर्तमान लोन के अलावा होगी। जर्मनी की यह एजेंसी और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

दिल्ली HC के फैसले से बढ़ी DU में दाखिले की तारिख,...

दिल्ली HC के फैसले से बढ़ी DU में दाखिले की तारिख, अब 22 जून है लास्ट डेट

दिल्ली यूनिवर्सिटी को दिल्ली हाई कोर्ट से झटका लगा है. स्नातक पाठ्यक्रमों के लिए दाखिला प्रक्रिया में बदलाव करने में दिल्ली यूनिवर्सिटी के फैसले को दिल्ली हाई कोर्ट ने बदल दिया

राम मंदिर पर फिर आवाज बुलंद करेंगे साधु-संत, सम्मे...

राम मंदिर पर फिर आवाज बुलंद करेंगे साधु-संत, सम्मेलन में मोदी सरकार पर बनाएंगे दबाव

मोदी सरकार की दूसरी बार प्रचंड जीत के बाद एक बार फिर राम मंदिर मुद्दा का गरमाता नजर आ रहा है. आज यानि शनिवार को राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास महाराज के 81वें जन्मोत्सव के मौके पर अयोध्या मे...

सीएम योगी के कार्यक्रम में बायर्स का हंगामा, कहा- ...

सीएम योगी के कार्यक्रम में बायर्स का हंगामा, कहा- हमारे फ्लैट किस तरह होंगे वैध

ग्रेटर नोएडा में तीनो प्राधीकरण के साथ समीक्षा बैठक करने आए सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रोग्राम के समय शाहबेरी के बायर्स ने हंगामा किया. बीते कुछ दिन पहले डीएम ने शाहबेरी में अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के लिए ग्र...

प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, बेडरूम में आ...

प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, बेडरूम में आया पति फिर...

राजधानी के साउथ दिल्ली इलाके में एक पत्नी अपने प्रेमी के साथ घर पर संबंध बना रही थी. तभी अचानक उसका पति आ धमका. दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद वह बौखला उठा. उसने दोनों को कमरे में लॉक कर दिया.

SCO से नई शुरुआत की गुंजाइश कम, बातचीत के बहाने पा...

SCO से नई शुरुआत की गुंजाइश कम, बातचीत के बहाने पाकिस्तान का रहा है धोखे का इतिहास

शंघाई सहयोग संगठन (SCO) का दो दिवसीय शिखर सम्मेलन दक्षिण एशिया में शांति चाहने वालों की उम्मीदें बढ़ा गया है. एससीओ के लीर्डर्स लाउंज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इमरान खान के बीच अनौपचारिक अभिवादन वो कड़ी ...

दिल्ली कांग्रेस: बिजली के बढ़े हुए चार्ज वापस लेग...

दिल्ली कांग्रेस:  बिजली के बढ़े हुए चार्ज वापस लेगी केजरीवाल सरकार

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित ने आज यानी बुधवार को राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. करीब 45 मिनट चली इस बैठक

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts