• ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में मछली व्यवसायी मौत!

        
    ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में मछली व्यवसायी मौत! Updated on: Fri, Jul 2 2015 6:54PM (IST)

    मुफस्सिल थाना के जीटी रोड देव मोड़ के पास मंगलवार सुबह ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में मछली व्यवसायी वृजमोहन कुमार उर्फ राजू गुप्ता (38 वर्ष) की मौत हो गई। और पढ़ें »

  • औरंगाबाद: मुखिया के घर से देसी स्टेनगन बरामद!

        
    औरंगाबाद: मुखिया के घर से देसी स्टेनगन बरामद! Updated on: Fri, Jun 30 2015 2:15PM (IST)

    पुलिस ने चंदा पंचायत के गिरफ्तार मुखिया रंजीत राजवंशी के घर से देशी स्टेनगन एवं 315 बोर का चार कारतूस बरामद किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने सोमवार को मुखिया को जेल भेज दिया है। मुखिया ने अपने भाई पवन राजवंशी की हत्या गोली मार घर में ही कर दी थी। और पढ़ें »

  • और जब फुटपाथ पर भर जाता है पानी!

        
    और जब फुटपाथ पर भर जाता है पानी! Updated on: Fri, Jun 30 2015 2:05PM (IST)

    रफीगंज कासमा रोड की स्थिति नारकीय हो गई है। सड़क किनारे का फुटपाथ पानी से भर गया है। सड़क पर भी पानी जमा हो गया है। स्थिति यह है कि नागरिकों को पैदल चलने में परेशानी हो रही है। बिना किसी प्लानिंग के मकान निर्माण होने के कारण सड़क से फुटपाथ गायब है। और पढ़ें »

  • मोदी के नेतृत्व में देश और मुसलमान दोनों सुरक्षित : शाहनवाज

        
    मोदी के नेतृत्व में देश और मुसलमान दोनों सुरक्षित : शाहनवाज Updated on: Fri, Jun 21 2015 1:48PM (IST)

    पार्टी के विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन अपनी रौ में थे। सम्मेलन में मौजूद अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से उन्होंने कहा कि डरिए मत और पढ़ें »

  • JDU के चुनाव चिह्न और झंडे पर दावा ठोकेंगे जीतनराम मांझी

        
    JDU के चुनाव चिह्न और झंडे पर दावा ठोकेंगे जीतनराम मांझी Updated on: Fri, Apr 11 2015 12:28PM (IST)

    जनता परिवार में विलय की रस्मअदायगियों के बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी अपना दांव खेलने वाले हैं. पार्टी से बेदखल किए जा चुके मांझी अब खुद चुनाव आयोग जाकर जेडीयू के चुनाव चिह्न और झंडे पर अपना दावा ठोकने वाले हैं. और पढ़ें »

  • दहेज में नहीं दी भैंस तो बेटी समेत जिंदा जलाया

        
    दहेज में नहीं दी भैंस तो बेटी समेत जिंदा जलाया Updated on: Fri, Mar 30 2015 2:24PM (IST)

    बिहार के औरंगाबाद जिले में ससुरालियों द्वारा विवाहिता को उसकी बेटी समेत जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। विवाहिता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया है। और पढ़ें »

  • औरंगाबाद में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

        
    औरंगाबाद में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या Updated on: Fri, Mar 16 2015 1:16PM (IST)

    नगर थाना के बस स्टैंड रामाबांध के समीप रविवार की शाम बाइक सवार अपराधियों ने 55 वर्षीय ठेकेदार नवीन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। रामाबांध निवासी नवीन को अपराधियों ने कनपटी में सटाकर गोली मारी है। और पढ़ें »

  • औरंगाबाद: लापरवाही के कारण हुयी सड़क दुर्घटना, चालक की मौत

        
    औरंगाबाद: लापरवाही के कारण हुयी सड़क दुर्घटना, चालक की मौत Updated on: Fri, Feb 21 2015 1:03PM (IST)

    भारतीय राजमार्ग प्राधिकरण प्रणाली (एनएचएआई) के लापरवाही के कारण शुक्रवार को नगर थाना के जीटी रोड कथरुआ के पास हादसा हुआ। गुरुवार को ट्रक कंटेनर एवं सीटीराइड बस के बीच टक्कर हुई थी। और पढ़ें »

  • औरंगाबाद: आठ पुलिस अधिकारियों के वेतन पर लगी रोक

        
    औरंगाबाद: आठ पुलिस अधिकारियों के वेतन पर लगी रोक Updated on: Fri, Feb 21 2015 1:09PM (IST)

    एसपी बाबूराम ने कार्य में शिथिलता बरतने वाले दरोगा एवं जमादार के खिलाफ कार्रवाई की है। पांच दरोगा एवं तीन सहायक पुलिस अवर निरीक्षक के वेतन पर रोक लगाई है। एसपी ने शुक्रवार को बताया कि जो अधिकारी कांडों के निष्पादन में देर करेंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और पढ़ें »

  • औरंगाबाद में इलाज के दौरान महिला की मौत से भड़का आक्रोश

        
    औरंगाबाद में इलाज के दौरान महिला की मौत से भड़का आक्रोश Updated on: Fri, Aug 29 2014 1:43PM (IST)

    फेसर थाना के खैरी गांव निवासी रामजन्म साव की पत्नी मिंता देवी (40 वर्ष) की मौत इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह हो गई। मिंता के बच्चेदानी का आपरेशन फेसर में फर्जी चिकित्सक डा. उदय पासवान ने किया था। परिजनों के अनुसार आपरेशन के दौरान चिकित्सक ने महिला का नस काट दिया जिस और पढ़ें »

  • बिहार के औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, 10 कांवड़ियों की मौत

        
    बिहार के औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, 10 कांवड़ियों की मौत Updated on: Fri, Jul 29 2014 10:32AM (IST)

    बिहार के औरंगाबाद में आज तड़के हुए सड़क हादसे में 10 कांवड़ियों की मौत हो गई. घटना के विरोध में स्‍थानीय लोगों ने जीटी रोड को जाम कर दिया है. और पढ़ें »

  • नीतीश ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंपा

        
    नीतीश ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंपा Updated on: Fri, May 17 2014 8:04AM (IST)

    लोकसभा चुनावों का साइड इफेक्ट दिखना शुरू हो गया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। और पढ़ें »

  • बिहार के औरंगाबाद में नक्सली हमला, 3 जवान शहीद

        
    बिहार के औरंगाबाद में नक्सली हमला, 3 जवान शहीद Updated on: Fri, Apr 8 2014 1:03AM (IST)

    शर्मनाक बात यह रही कि डिप्टी कंमाडेंट इंद्रजीत सिंह ने रांची अस्पताल में सही इलाज के अभाव में दम तोड़ा. मौत से पहले वह दो घंटे तक मदद की गुहार लगाते रहे. वह डायरेक्टर जनरल, और पढ़ें »

  • गरीबों के लिए काम करना चाहती है कांग्रेस : राहुल

        
    गरीबों के लिए काम करना चाहती है कांग्रेस : राहुल Updated on: Fri, Apr 2 2014 3:06AM (IST)

    औरंगाबाद: कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज औरंगाबाद के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने अपनी सरकार के पिछले कार्यकाल में 15 करोड़ लोगों को गरीबी से निकाला और उनकी बेहतरी के लिए कई काम किया और पढ़ें »

  • औरंगाबाद में चार माओवादी नक्सली गिरफ्तार

        
    औरंगाबाद में चार माओवादी नक्सली गिरफ्तार Updated on: Fri, Mar 11 2014 11:09AM (IST)

    औरंगाबाद : औरंगाबाद पुलिस ने सोमवार को खुदवां, दाउदनगर एवं हसपुरा थाना क्षेत्र के गांवों में छापामारी कर भाकपा माओवादी के चार हार्डकोर नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। नक्सलियों के पास से पुलिस ने जिलेटिन स्टिक, 3 केन बम, बम बनाने वाला बारूद, स्टेनगन, 3 कारतूस एवं मोबाइल बरामद किया है। एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि हसपुरा से नक्सली देवीलाल यादव, दुलारचंद यादव, मधेश्वर यादव एवं दाउदन... और पढ़ें »

  • 12 वर्षीय बालक की हत्या

        
    12 वर्षीय बालक की हत्या Updated on: Fri, Mar 11 2014 10:27AM (IST)

    औरंगाबाद:एनटीपीसी खैरा थाना के मधुबन होटल के पास से पुलिस ने सोमवार को 12 वर्षीय बालक मिथिलेश कुमार का शव बरामद किया है। मिथिलेश रोहतास जिला के इंद्रपुरी थाना के मिठापुर गांव निवासी सरयू राम का पुत्र है। वह एनटीपीसी परिसर स्थित सुरार गांव निवासी महेश सिंह की चाय दुकान में कार्य करता था। रविवार रात्रि से लापता था और पढ़ें »

  • साजिश के तहत दर्ज हुआ मुकदमा

        
    साजिश के तहत दर्ज हुआ मुकदमा Updated on: Fri, Mar 11 2014 10:25AM (IST)

    औरंगाबाद : आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में अभियुक्त बने सांसद सुशील कुमार सिंह समेत 19 लोगों ने सोमवार को नगर थाना से जमानत ले लिया है। प्रशिक्षु आइपीएस दीपक रंजन के समक्ष सांसद के अलावा उनके भाई सुनिल सिंह, वार्ड पार्षद अशोक सिंह, जिला पार्षद प्रफ्फुल कुमार सिंह, पार्षद प्रतिनिधि सिनेश सिंह, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रामानुज पांडेय और पढ़ें »

  • विस्फोट से 10 दिन पहले लगा था बम

        
    विस्फोट से 10 दिन पहले लगा था बम Updated on: Fri, Mar 11 2014 10:23AM (IST)

    औरंगाबाद : पिसाय विस्फोट कांड का खुलासा हो गया है। भाकपा माओवादी नक्सलियों ने विस्फोट से दस दिन पहले सड़क के अंदर बम लगाया था। पुलिस के हत्थे चढ़े नक्सली देवीलाल यादव, दुलारचंद यादव, मधेश्वर यादव एवं परिहारा गांव का जमादार यादव ने विस्फोट से संबंधित रहस्य और पढ़ें »

  • दो वारंटी गिरफ्तार

        
    दो वारंटी गिरफ्तार Updated on: Fri, Mar 11 2014 10:21AM (IST)

    औरंगाबाद : नगर थाना पुलिस ने सोमवार को मदरसा रोड से युगेश यादव को गिरफ्तार किया है। नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गंगटी से युगेश यादव को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ थाना से और पढ़ें »

  • श्री सीमेंट फैक्ट्री के मजदूरों की हड़ताल

        
    श्री सीमेंट फैक्ट्री के मजदूरों की हड़ताल Updated on: Fri, Mar 11 2014 10:19AM (IST)

    औरंगाबाद : श्री सीमेंट फैक्ट्री के मजदूर सोमवार से हड़ताल पर चले गए हैं। फैक्ट्री का कार्य बंद हो गया है। अप्रैल 2014 से फैक्ट्री में सीमेंट उत्पादन का काम शुरू होना है। मजदूरों को चार माह से वेतन नहीं मिला है जिस कारण हड़ताल पर गए हैं। मजदूर मनीष कुमार, नागेंद्र कुमार, मंटू, बाल्मिकी, अलख, जयलाल, विपिन, रिंकू, संतोष, राजेंद्र एवं अवधेश ने बताया कि अधिकारी और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, जिले में लगी धारा 144

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्टी का क्या है दांव पर

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद की पुलिस कस्टडी, जांच पर उठे सवाल

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करने वाले पहले रक्षा मंत्री

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

राजनाथ की ललकार; कहा- तैयार हैं भारतीय जवान, पाकिस...

राजनाथ की ललकार; कहा- तैयार हैं भारतीय जवान, पाकिस्तानी बॉर्डर पर आए तो नहीं जा सकेंगे वापस

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा देना बंद कर देना चाहिए अन्यथा उसके टुकड़े-टुकड़े होने से कोई नहीं रोक सकता।

कश्मीर में बौखलाए आतंकियों ने लगाई सेब के बागान मे...

कश्मीर में बौखलाए आतंकियों ने लगाई सेब के बागान में आग, एक्शन में सेना

विशेष राज्य का दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद आजतक की टीम ने जम्मू-कश्मीर के हालात का जायजा लिया. पड़ताल में पता चला कि केंद्र सरकार के कदम से बौखलाए आतंकी कश्मीर के लोगों में भय पै...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts