• RSS मानहानि केस: पेशी के लिए शिवड़ी कोर्ट पहुंचे राहुल गांधी

        
    Updated on: Fri, Jul 4 2019 12:21PM (IST)

    राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े एक मानहानि केस की सुनवाई में हिस्सा लेने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी मुंबई पहुंच गए हैं. उन्हें आज मुंबई की एक अदालत में हाजिर होना और पढ़ें »

  • एयरसेल-मैक्सिस मामला: NSE के चेयरमैन अशोक चावला का इस्तीफा

        
    Updated on: Fri, Jan 12 2019 4:45PM (IST)

    नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) के चेयरमैन अशोक चावला ने इस्तीफा दे दिया है. कुछ घंटे पहले ही केंद्र की ओर से सीबीआई को एयरसेल-मैक्सिस मामले में चावला के खिलाफ अभियोजन की कार्रवाई शुरू करने की अनुमति मिली और पढ़ें »

  • आंकड़ों की मानें तो धोनी की चेन्नई इस बार बनेगी चैंपियन

        
    Updated on: Fri, May 21 2018 11:39AM (IST)

    आईपीएल के 11वें सीजन के प्लेऑफ की तस्वीर रविवार को साफ हो गई. प्लेऑफ के लिए चार टीमों का क्रम स्पष्ट हो गया. और पढ़ें »

  • कोहली ने लगाई खिलाड़ियों की क्लास, धौनी ने दो खिलाड़ियों की सराहा

        
    Updated on: Fri, May 6 2018 12:39PM (IST)

    आइपीएल में शनिवार को महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से मात दे दी। और पढ़ें »

  • शिवसेना के दो नेताओं की गोली मारकर हत्या, NCP विधायक गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Apr 8 2018 12:08PM (IST)

    शिवसेना के दो नेताओं की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक मारे जाने वालों की पहचान पार्टी के नेता संजय कोटकर और वसंत थुबे के रूप में हुई है। और पढ़ें »

  • मिस्टर मोदी आंखे खोलो और दिमाग से पर्दे हटाओ:- ओवैसी

        
    Updated on: Fri, Mar 11 2018 12:01PM (IST)

    एआईएमआईएम प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी ने ट्रिपल तलाक बिल मामले पर मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। और पढ़ें »

  • डरे मनोहर पर्रीकर, सहन शक्ति की सीमा टूट रही है

        
    Updated on: Fri, Feb 10 2018 1:50PM (IST)

    गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर को लड़कियों की चिंता सताने लगी है। उन्हें इस बात से डर लगने लगा है कि लड़कियों ने बियर पीना शुरू कर दिया है। और पढ़ें »

  • एलीमिनेटरः आज इन दोनों टीमों के पास है आखिरी मौका

        
    Updated on: Fri, May 20 2015 6:07PM (IST)

    ऐन मौके पर प्लेऑफ में जगह बनाने वाली राजस्थान रॉयल्स आइपीएल के कठिन एलिमिनेटर मुकाबले में बुधवार को पुणे में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराकर फाइनल की ओर कदम बढ़ाने के इरादे से उतरेगी। और पढ़ें »

  • पुणे: तेंदुए ने ढाई साल के बच्चे पर किया हमला, 15 दिन में तीसरी वारदात

        
    Updated on: Fri, May 4 2015 4:31PM (IST)

    पुणे के जुन्नर के डिंगोरे गांव में रविवार रात ढाई साल के बच्चे पर तेंदुए ने हमला किया जिसके बाद उसकी मौत हो गई. इलाके में 15 दिन के अंदर ऐसी तीसरी घटना है. और पढ़ें »

  • वाह! वीरू ने तोड़ा गेल का ये शानदार रिकॉर्ड

        
    Updated on: Fri, Apr 16 2015 10:09AM (IST)

    बेशक वीरेंद्र सहवाग लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं लेकिन इस बल्लेबाज का जलवा खत्म होने का नाम नहीं लेता। वो जिस दिन लय में होते हैं उस दिन रिकॉर्ड उनके पीछे भागते नजर आते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ पंजाब..... और पढ़ें »

  • 4 नाबालिगों से दुष्कर्म के आरोप में IAS अधिकारी गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2015 11:19AM (IST)

    पुणे में एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी को नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 58 वर्षीय आईएएस अधिकारी एमएच सावंत महाराष्ट्र काउंसिल ऑफ एग्रीकल्चरल एजुकेशन और रिसर्च के डायरेक्टर जनरल पद पर कार्यरत हैं. और पढ़ें »

  • यादव, भूषण को माफ कर दें केजरीवाल : रिबेलो

        
    Updated on: Fri, Mar 15 2015 1:58PM (IST)

    आम आदमी पार्टी (आप) में मचे घमासान के बीच गोवा के आप नेता ऑस्कर रिबेलो ने एक पत्र में आरोप लगाया है कि पार्टी में कलह का कारण पार्टी नेताओं का अहंकार और उनकी अति संवेदनशील प्रकृति है। पत्र में उन्होंने लिखा है और पढ़ें »

  • मालिक ने होली गिफ्ट में कर्मचारियों को बांटी कार

        
    Updated on: Fri, Mar 7 2015 11:31AM (IST)

    अच्छे काम के लिए बॉस की तरफ से कर्मचारियों को मोबाइल फोन या अन्य छोटे-मोटे गिफ्ट मिलना आम बात है, लेकिन मंगलुरु के एक 70 वर्षीय व्यवसायी वरदराज कमालक्ष नायक ने अपने कर्मचारियों को ऐसा तोहफा दिया कि वे सुर्खियों में छा गए। और पढ़ें »

  • अब कम रुलाएगा प्याज, 40 फीसद भाव कम

        
    Updated on: Fri, Oct 26 2014 11:02AM (IST)

    नई सरकार द्वारा महंगाई पर लगाम लगाने की नीतियों के तहत पिछले तीन माह में प्याज के भावों में 40 फीसद की गिरावट आई है। इस वजह से किसानों को प्याज की खेती में नुकसान होने का भय सताने लगा है। खरीफ की फसल बाजार में आने के साथ भावों में गिरावट आने लगी है। उल्लेखनीय है कि प्याज को आवश्यक वस्तु अधिनियम में लेने के बाद व्यापारियों ने कारोबार कम कर दिया है। ऊंचे और पढ़ें »

  • गडकरी पर जूता फेंकने की कोशिश करने वाला हिरासत में

        
    Updated on: Fri, Oct 7 2014 10:17AM (IST)

    एक चुनावी रैली में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर जूता फेंकने की कोशिश करने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं और पढ़ें »

  • अनाथ बच्चों के लिए सचिन ने नीलाम किया बल्ला, टाई और टी-शर्ट

        
    Updated on: Fri, Sep 22 2014 5:17PM (IST)

    पूर्व महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने पुणे में अनाथ बच्चों के लिए अपना एक बल्ला, टाई और टी-शर्ट नीलाम किया। इस नीलामी के जरिए सचिन ने अनाथ बच्चों के लिए तकरीबन और पढ़ें »

  • पुणे: मालिण गांव में NDRF को मिले सोने के गहने

        
    Updated on: Fri, Aug 3 2014 10:57AM (IST)

    भूस्खलन के बाद मलबे के नीचे दबे पुणे के मालिण गांव में राहत व बचाव कार्य के दौरान एनडीआरएफ को सोने के गहने मिले हैं. एनडीआरएफ ने ये गहने महाराष्ट्र पुलिस को सौंप दिए हैं. और पढ़ें »

  • पुणे : गांव पर गिरा पहाड़, 25 की मौत, 100 अभी भी मलबे में दबे

        
    Updated on: Fri, Jul 31 2014 12:37PM (IST)

    महाराष्ट्र के पुणे जिले के अंबेगांव तालुका के मालिन गांव पर बुधवार अल सुबह भूस्खलन के रूप में कुदरती कहर टूट पड़ा। जिस पहाड़ की तलहटी पर ये गांव बसा है, उसी की गीली मिट्टी धंसकर बड़ी-बड़ी चट्टानों के साथ गांव के एक हिस्से पर जा गिरी। नींद टूटने से पहले ही कई जानें मलबे में दब गई और पढ़ें »

  • पुणे: मालिण गांव में मलबे के नीचे से 3 महीने की बच्‍ची को जिंदा निकाला गया

        
    Updated on: Fri, Aug 1 2014 11:01AM (IST)

    महाराष्‍ट्र के पुणे में आई तबाही के बीच कुदरत का करिश्मा दिखा. यहां मालिण गांव में मलबे के नीचे से एक 3 महीने की बच्ची को जिंदा निकाला गया. मालिण में अब भी राहत का काम जारी है. और पढ़ें »

  • पुणे के पास अंबेगांव में खिसकी जमीन, 150 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका

        
    Updated on: Fri, Jul 30 2014 1:47PM (IST)

    पुणे के पास अंबेगांव में जमीन खिसकने से 40 से 50 मकान दब गए हैं और 150 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका है. मौके पर एनडीआरएफ की दो टीमें पहुंच गई हैं और राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया है और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट