• बंगाल में TMC कार्यकर्ता की हत्या, ममता के मंत्री बोले- खून का बदला खून

        
    Updated on: Fri, Jun 6 2019 11:23AM (IST)

    चुनाव बाद भी पश्चिम बंगाल में खून खराबा जारी है. कूचबिहार में टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. टीएमसी ने बीजेपी के सिर साजिश का ठीकरा फोड़ा. इलाके में तनाव का माहौल है और पढ़ें »

  • पश्चिम बंगाल में 7वें चरण की वोटिंग में भी हिंसा, भाटपाड़ा में गाड़ियां फूंकी और बम चले

        
    Updated on: Fri, May 19 2019 11:20AM (IST)

    लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के दिन भी पश्चिम बंगाल में हिंसा की खबर आ रही है. पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में आज चुनाव से पहले ही हिंसा भड़क गई है. यहां गाड़ियों में आग लगा दी गई है और बम फेंकने की खबर है और पढ़ें »

  • रायबरेली: अदिति सिंह ने सुनाई उनपर हुए हमले की कहानी, आज मिलने जा सकती हैं प्रियंका

        
    Updated on: Fri, May 15 2019 10:44AM (IST)

    देश में लोकसभा चुनाव का दंगल चल रहा है लेकिन इस बीच उत्तर प्रदेश के रायबरेली से स्थानीय रंजिश की खबर ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोर ली हैं. यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में मंगलवार को सदर क्षेत्र से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर जानलेवा हमला और पढ़ें »

  • चांद की ओर अब और तेजी से जाएगा किए गए बदलाव

        
    Updated on: Fri, Jul 22 2019 10:41AM (IST)

    भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन का दूसरा मून मिशन आज यानी 22 जुलाई को दोपहर 2.43 बजे देश के सबसे ताकतवर बाहुबली रॉकेट GSLV-MK3 से लॉन्च किया जाएगा. इसके बाद चांद के दक्षिणी ध्रुव तक पहुंचने के लिए चंद्रयान-2 की 48 दिन की यात्रा शुरू और पढ़ें »

  • आपे से बाहर हुईं ममता बनर्जी बोलीं- मोदी को थप्पड़ मारने का मन करता है

        
    Updated on: Fri, May 7 2019 5:57PM (IST)

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. ममता ने कहा कि उनका पीएम मोदी को थप्पड़ मारने का मन करता है. मैंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा. जब चुनाव आते हैं और पढ़ें »

  • EC ने मानी BJP की मांग, बंगाल में पोलिंग बूथ के अंदर ममता की पुलिस की नो एंट्री

        
    Updated on: Fri, May 1 2019 10:52AM (IST)

    लोकसभा चुनाव के शुरुआती चार चरणों में मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा पर बड़ा एक्शन हुआ है. 6 मई को होने वाले पांचवें चरण के मतदान के लिए अब पोलिंग बूथ के अंदर सिर्फ केंद्रीय बलों की तैनाती होगी. यानी राज्य की पुलिस को पोलिंग बूथ से दूर रखा जाएगा. और पढ़ें »

  • 5 साल में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी की संपत्ति में तीन गुना इजाफा

        
    Updated on: Fri, Apr 25 2019 10:53AM (IST)

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की संपत्ति में तीन गुना इजाफा हुआ है. डायमंड हार्बर सीट से टीएमसी सांसद अभिषेक दूसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं. 2014 में अपने पहले चुनाव के दौरान अभिषेक ने अपनी संपत्ति 23.57 लाख बताई थी. और पढ़ें »

  • तूफानी रफ्तार से पुरी तट से टकराया फानी,

        
    Updated on: Fri, May 3 2019 10:49AM (IST)

    उसे तूफान कहें, बवंडर या फिर कुछ भी. ‘फानी’ ओडिशा के पुरी तट से टकराया गया है और किसी भी पल इसकी तबाही शुरू हो सकती है. इस तूफान के बीच हवाएं 150 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार से भी तेज चल रही हैं और पढ़ें »

  • TMC विधायक की हत्या पर सुलगी बंगाल की सियासत, FIR में BJP नेता मुकुल रॉय का नाम

        
    Updated on: Fri, Feb 10 2019 11:57AM (IST)

    पश्चिम बंगाल के नदिया जिले की कृष्णागंज विधानसभा से तृणमूल कांग्रेस के विधायक सत्यजीत बिस्वास की शनिवार को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बिस्वास अपनी पत्नी और 7 महीने के बेटे के साथ अपने क्षेत्र में सरस्वती पूजा के कार्यक्रम में गए थे, और पढ़ें »

  • कोलकाता में ममता का मेगा शो, 41 साल बाद विपक्ष का सबसे बड़ा जमावड़ा

        
    Updated on: Fri, Jan 19 2019 11:43AM (IST)

    2019 का लोकसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी मंदिर पर करबो-लड़बो कर रही है तो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अगुवाई में शनिवार को 20 दलों के नेता बीजेपी के खिलाफ कोलकाता में साझी लड़ाई का ऐलान और पढ़ें »

  • रैली के साथ ममता की 'टी पार्टी', मोदी विरोधी नेताओं का लगेगा जमावड़ा

        
    Updated on: Fri, Jan 18 2019 12:30PM (IST)

    कोलकाता में 19 जनवरी को होने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की महारैली को केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ विपक्षी पार्टियों के लिए एक मंच के रूप में देखा जा रहा है. और पढ़ें »

  • 5 बार सीएम रहे इस दिग्गज ने छोड़ा कांग्रेस का 'हाथ' 'भाव' नहीं दे रही पार्टी

        
    Updated on: Fri, Sep 14 2018 4:06PM (IST)

    मेघालय में कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए पांच बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके डोनवा देथवेल्सन लपांग ने पार्टी से इस्तीफा और पढ़ें »

  • बंगाल में भाजपा के लिए नासूर बन सकता है आंतरिक असंतोष

        
    Updated on: Fri, Aug 24 2018 4:25PM (IST)

    कोलकाता, जासं। बंगाल की भाजपा इकाई में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी के अंदर असंतोष जारी और पढ़ें »

  • लोकसभा के पूर्व स्पीकर सोमनाथ चटर्जी का निधन

        
    Updated on: Fri, Aug 13 2018 12:46PM (IST)

    सोमनाथ चटर्जी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और 89 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. वह मनमोहन सिंह सरकार में 2004 से 2009 तक लोकसभा के स्पीकर रहे और पढ़ें »

  • ममता बनर्जी के यू-टर्न के खिलाफ है युवाओं की रैली: पूनम महाजन

        
    Updated on: Fri, Aug 11 2018 12:43PM (IST)

    भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता पूनम महाजन ने कहा है कि 2005 में ममता दीदी कुछ बोलती हैं, 2018 में नेशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) के बारे में कुछ और बोलती हैं। इस यू-टर्न के खिलाफ, युवाओं के लिए हम ये रैली कर रहे हैं। और पढ़ें »

  • केरल में बारिश और भूस्खलन से भारी तबाही, 22 लोगों की मौत, कोचीन एयरपोर्ट बंद

        
    Updated on: Fri, Aug 9 2018 5:19PM (IST)

    केरल में कुदरत ने भारी तबाही मचाई है. यहां आज सुबह से राज्य में भारी बारिश और भूस्खलन की घटनाओं में 22 लोगों की मौत और पढ़ें »

  • करुणानिधि: पेरियार की राजनीति का वह अनुयायी जो हिंदी का दुश्मन था

        
    Updated on: Fri, Aug 8 2018 12:54PM (IST)

    आधुनिक तमिलनाडु के शिल्पकार, द्रविड़ राजनीति के पुरोधा, पूर्व मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुनेत्र कषगम चीफ एम. करुणानिधि ने मंगलवार को आख़िरी सांस ली. और पढ़ें »

  • HC ने पलटा तमिलनाडु सरकार का फैसला मरीना बीच पर ही दफनाए जाएंगे करुणानिधि

        
    Updated on: Fri, Aug 8 2018 12:43PM (IST)

    तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और DMK प्रमुख एम. करुणानिधि का मंगलवार शाम 94 साल की उम्र में निधन हो गया. करुणानिधि के निधन के साथ ही तमिलनाडु समेत पूरे देश में शोक की लहर और पढ़ें »

  • कोलकाता कोर्ट से अमित शाह को समन, 28 सितंबर से पहले पेश होने को कहा

        
    Updated on: Fri, Aug 29 2018 5:59PM (IST)

    पश्चिम बंगाल में 22 से अधिक लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रहे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को कोलकाता की मेट्रोपोलिटयन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने समन भेजा है. ये समन टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी के द्वारा दाखिल केस के आधार पर भेजा और पढ़ें »

  • PM मोदी की रैली में जाने से रोका, बीजेपी समर्थकों ने पुलिस वाले को बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

        
    Updated on: Fri, Jul 17 2018 12:14PM (IST)

    बंगाल के खड़गपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि उसने पुलिस वालों की ही पिटाई कर दी। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस वालों को दौड़ा दौड़ा कर पीट रहे है। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट