• दुर्घटनाग्रस्त हुई नाव, चार लोग लापता

        
    दुर्घटनाग्रस्त हुई नाव, चार लोग लापता Updated on: Fri, Apr 25 2014 7:17AM (IST)

    भोजपुर जिला एक बार फिर से ओवरलोडिंग के कारण नाव दुर्घटना का गवाह बना। पावट गाँव के लोग आज सुबह एक बच्चे के मुंडन लिए नाव पर सवार होकर गंगा नदी के पार जा रहे थे। नाव पर लगभग ६० से ७० लोग सवार थे। वे लोग अभी आधे रास्ते में पंहुचे ही थे कि अचानक गंगा नदी में आई तेज़ हवा और लहर के कारण नाव सलेमपुर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। सारे लोग तैर कर किसी तरह अपनी जान बचने में सफल रहे जबकि ४ लोग अभी ... और पढ़ें »

  • बाधित रही सदर अस्पताल की आउटडोर सेवा

        
    बाधित रही सदर अस्पताल की आउटडोर सेवा Updated on: Fri, Mar 18 2014 7:30AM (IST)

    आरा : सदर अस्पताल में आउटडोर सेवा के दौरान शुक्रवार को अस्पताल के चिकित्सक उस समय आक्रोशित हो गये जब उन्हे यह आदेश मिला कि उन्हे अस्पताल प्रबंधक के सामने प्रतिदिन हाजिरी बनानी होगी। इसके बाद डाक्टरों ने डयूटी का बहिष्कार कर दिया तथा आदेश के विरोध में सिविल सर्जन कार्यालय पहुंच हो- हंगामा करना शुरू कर दिया। साथ में आशा व ममता कार्यकर्ता भी थी। डाक्टरों द्वारा सीएस के समक्ष अस्पताल उपाधीक्... और पढ़ें »

  • चुनाव मतदान के प्रति जागरूकता को ले प्रभातफेरी व नुक्कड़ नाटकों का आयोजन

        
    चुनाव मतदान के प्रति जागरूकता को ले प्रभातफेरी व नुक्कड़ नाटकों का आयोजन Updated on: Fri, Mar 18 2014 7:27AM (IST)

    आरा(भोजपुर): मतदाताओं को लेाकसभा चुनाव 2014 में मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से प्रभातफेरी, नुक्कड़ नाटक समेत अन्य कई कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। आरा प्रखंड के रामापुर सनदिया पंचायत में महिला मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से एक प्रभातफेरी निकाली गयी, जिसका नेतृत्व आकांक्षा कुमारी ने किया। मौके पर उपस्थित स्थानीय मुखिया राजेश्वर पासवान ने उक्त कार्यक्रम... और पढ़ें »

  • प्रतिशोध में घर पर की फायरिंग

        
    प्रतिशोध में घर पर की फायरिंग Updated on: Fri, Mar 18 2014 7:24AM (IST)

    आरा: बहोरनपुर ओपी अन्तर्गत बहोरनपुर गांव स्थित एक घर पर शुक्रवार की रात दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग की गयी। हालांकि फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। फायरिंग की इस घटना को प्रतिशोध की कार्रवाई मानी जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल से खोखा भी बरामद किया है। इसे लेकर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बहोरनपुर गांव निवासी राजदेव राय ... और पढ़ें »

  • बारात में आये युवक को गोली मारी

        
    बारात में आये युवक को गोली मारी Updated on: Fri, Mar 18 2014 7:22AM (IST)

    आरा: बारात में आये एक युवक को गोली मारकर घायल किये जाने का मामला सामने आया है। घटना बिहियां थाना क्षेत्र के झौंवा गांव की है। सिर में गोली लगने से घायल युवक को बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल से पटना रेफर किया गया है। घायल युवक उमाशंकर यादव (25) झौंवा गांव निवासी जगरनाथ यादव का पुत्र बताया जाता है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात बिहियां के झौंवा गांव में बारात आई हु... और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ये बड़े लोग नफरत से अंधे हो गए

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बैग और खून से सने भगवा कपड़े बरामद

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, जिले में लगी धारा 144

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्टी का क्या है दांव पर

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद की पुलिस कस्टडी, जांच पर उठे सवाल

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करने वाले पहले रक्षा मंत्री

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts