• यूपी: नए बने मकान के ढहने से 13 की मौत

        
    यूपी: नए बने मकान के ढहने से 13 की मौत Updated on: Fri, Feb 15 2015 12:27PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के चंदौली ज‌िले में एक नए बने मकान के ढह जाने से 13 लोगों को मौत हो गई है। अतिरिक्त पुलिस सुपरिटेंडेंट जेएल यादव ने इसकी पुष्टि करते हुए टेलीफोन पर बीबीसी को बताया और पढ़ें »

  • विदेशी ने की राजधानी एक्सप्रेस में महिला से छेड़खानी

        
    विदेशी ने की राजधानी एक्सप्रेस में महिला से छेड़खानी Updated on: Fri, Jan 10 2015 10:02AM (IST)

    नई दिल्ली से हावड़ा जा रही राजधानी एक्सप्रेस में महिला के साथ छेड़खानी करना अफगानिस्तान से आए युवक को महंगा पड़ा। जीआरपी ने उसे गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया। महिला व अफगानी युवक दिल्ली से हावड़ा जा रहे थे। और पढ़ें »

  • कैबिनेट मंत्री के खिलाफ मुकदमा

        
    कैबिनेट मंत्री के खिलाफ मुकदमा Updated on: Fri, Jun 28 2014 5:07PM (IST)

    उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री इकबाल महमूद के खिलाफ उन्ही के जिले की तहसील चंदोसी की कोतवाली में लूट और धमकी दिलबाने की धाररओ में मुकदमा दर्ज किया गया है, और पढ़ें »

  • राजनीति से जुड़े लोग रसूख दिखाने के लिए लगाकर घूमते लाल बत्ती

        
    राजनीति से जुड़े लोग रसूख दिखाने के लिए लगाकर घूमते लाल बत्ती Updated on: Fri, Jun 24 2014 4:03PM (IST)

    राजनीति से जुड़े लोग रसूख दिखाने के लिए लाल बत्ती लगाकर घूमते है। इससे आम जनता को मुस्किलो का सामना करना पड़ता है। देश की न्यायपालिकाओ के स्पष्ट आदेश के बाद भी सरकार के करीबी खुले आम आदेशो का माखौल उड़ा रहे है। और पढ़ें »

  • पूर्व विधायक ने दी अधिकारियों को निष्पक्ष होकर काम करने की नसीहत

        
    पूर्व विधायक ने दी अधिकारियों को निष्पक्ष होकर काम करने की नसीहत Updated on: Fri, Jun 4 2014 12:24PM (IST)

    तहसील दिवस के मौके पर चन्दौली पहुंचें सपा के पूर्व विधायक प्रभु नारायण यादव ने अधिकारियों को सही ढ़ंग से काम करने की नसीहत दी। उन्होंने जिलें में हो रहे अवैध खनन के बारे में अधिकारियों को बताते हुए कहा कि अधिकारी अवैध खनन को संजीदगी से लें और इसे जल्द से जल्द बंद करवाएं। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के चन्दौली आगमन पर कुछ पत्रकारों ने अवैध खनन की बात उठाई थी। इसी के मद्देनजर सपा के पूर्व विध... और पढ़ें »

  • पूर्व विधायक की पुण्यतिथि के मौके पर चन्दौली पंहुचे अखिलेश

        
    पूर्व विधायक की पुण्यतिथि के मौके पर चन्दौली पंहुचे अखिलेश Updated on: Fri, Jun 2 2014 12:13PM (IST)

    पूर्व विधायक स्वर्गीय गंजी प्रसाद की पुण्यतिथि के मौके पर आज अखिलेश कुमार चन्दौली पंहुचे। उन्होंने पूर्व विधायक की प्रतिमा का अनावरण किया। अखिलेश ने एक जनसभा को भी संबोधित किया। संसदीय चुनाव में सपा की करारी हार के बाद अखिलेश यादव की यह पहली जनसभा थी। और पढ़ें »

  • दलालों ने विदेश में नौकरी दिलवाने के नाम पर करीब 400 लड़कों को ठगा

        
    दलालों ने विदेश में नौकरी दिलवाने के नाम पर करीब 400 लड़कों को ठगा Updated on: Fri, May 29 2014 11:03AM (IST)

    यूपी के चन्दौली जिले में दलालों ने विदेश भेजने के नाम पर करीब 400 लड़कों से करोड़ों रूपये लूट लिए। गौरतलब है कि करीब डेढ़ साल पहले भी विदेशों में नौकरी दिलवाने के नाम पर लड़कों से ठगी की गई थी। और पढ़ें »

  • मतदाताओं को जागरूक करने के लिए निकाली गई जागरूकता रैली

        
    मतदाताओं को जागरूक करने के लिए निकाली गई जागरूकता रैली Updated on: Fri, May 5 2014 1:52AM (IST)

    स्थानीय क्षेत्र चहनियां विकास खण्ड कार्यालय में समस्त विभाग के अधिकरियों द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के लिए एक रैली निकाली गई। रैली को मुख्य विकास अधिकारी सुजीत कुमार ने हरी झण्डी दिखाकर क्षेत्र भ्रमण हेतु रवाना किया। इस समय भारत देश मे चुनावी महापर्व चल रहा है। इसी के तहत जिले के आलाधिकारियों सहित कर्मचारियों ने मतदाताओं को मतदान के महत्व को समझाया। रैली में लोग हाथों में दफ्ती पर ... और पढ़ें »

  • स्कवॉड टीम ने बरामद किए पाँच लाख रूपये

        
    स्कवॉड टीम ने बरामद किए पाँच लाख रूपये Updated on: Fri, May 4 2014 3:14AM (IST)

    स्थानीय कोतावली अन्तर्गत जलीलपुर चौकी क्षेत्र में चुनाव के मद्देनजर बनाई गई फ्लांईंग स्कवॉड की टीम व चौकी प्रभारी ने शुक्रवार की अपराह्न वाहनों की जांच के दौरान एक इंडिका कार से बिना सक्षम कागजात के 5 लाख रुपये के साथ एक व्यक्ति को पकड़ लिया। और पढ़ें »

  • नहीं होगी बेल, जीजाजी जाएंगे जेल: मनोज तिवारी

        
    नहीं होगी बेल, जीजाजी जाएंगे जेल: मनोज तिवारी Updated on: Fri, May 2 2014 1:44AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के चन्दौली जिलें के सैयदराजा विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने पंहुचे भोजपुरी फिल्म स्टार मनोज तिवारी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा प्रियंका गांधी अपने नाम के आगे वाड्रा क्यों नहीं लिखती हैं? उन्होंने कहा कि गांधी जी राष्ट्रपिता हैं, प्रियंका गांधी राष्ट्र पिता के नाम का प्रयोग कर इमोशनल अत्याचार क्यों कर रही हैं। राबर्ट वाड्रा पर निशाना साधते हुए... और पढ़ें »

  • सलमान खुर्शीद ने साधा सपा सरकार और मोदी पर निशाना

        
    सलमान खुर्शीद ने साधा सपा सरकार और मोदी पर निशाना Updated on: Fri, May 1 2014 3:09AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के चन्दौली जिलें में कांग्रेस पार्टी की तरफ से बुधवार को एक विशाल जनसभा की गई। इस जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए सलमान खुर्शीद ने जनता से कांग्रेस उम्मीदवार तरुण पटेल के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सलमान खुर्शीद ने तीसरे मोर्चे की सरकार बनाने संबंधी सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत में आ रही है फिर किसी से गठबन्धन बनाने का कोई मतलब नहीं ब... और पढ़ें »

  • सुशील सिंह के समर्थन से बीजेपी की स्थिति मजबूत

        
    सुशील सिंह के समर्थन से बीजेपी की स्थिति मजबूत Updated on: Fri, Apr 24 2014 5:58AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के चन्दौली जिलें मेंबुधवार को बीजेपी की विशाल जनसभा हुई। इसमें मुख्य वक्ता के रुप में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं यूपी प्रदेश प्रभारी अमित शाह और सकलडीहा विधायक सुशील सिंह रहे। इस जनसभा में सुशील सिंह ने अपना समर्थन बीजेपी को दिया। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि मैं मोदी को पीएम बनाने के लिए समर्थन दे रहा हूं यहां मौजूद भीड़ सुशील सिंह और मोदी के नारे लगती रही । आपको बता द... और पढ़ें »

  • चंदौली में तेज हुई सियासत

        
    चंदौली में तेज हुई सियासत Updated on: Fri, Apr 7 2014 9:24AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में अब सियासत तेज हो गई है। यहां सभी पार्टीयों के उम्मीदवारों की घोषणा हो चुकी है। सुशील सिंह को भाजपा से टिकट न मिलने से इनके समर्थकों में काफी नाराजगी देखने को मिली। मोदी की जयकार यहां पूरी तरह फीकी पड़ सकती है, क्योंकि भाजपा से टिकट की मंशा रखने वाले सुशील सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं । इस समय पलड़ा भारी बीएसपी के अनिल मौर्य का देखा जा रहा... और पढ़ें »

  • पुलिया बनवाओं, फिर मांगों वोट

        
    पुलिया बनवाओं, फिर मांगों वोट Updated on: Fri, Mar 5 2014 9:14AM (IST)

    सकलडीहा (चंदौली): पांच वर्ष के लंबे व कठिन अंतराल के बाद भी खोर सहित आधा दर्जन दर्जन गांवों के ग्रामीण जान जोखिम में डालकर जर्जर पुलिया से होकर आवागमन को मजबूर हैं और पढ़ें »

  • ताकि मिल सके गरीबों को राशन

        
    ताकि मिल सके गरीबों को राशन Updated on: Fri, Mar 5 2014 9:12AM (IST)

    चकिया(चंदौली) : नवागत एसडीएम बसंत लाल गुप्ता गरीबों के राशन के प्रति सोमवार को काफी संजीदा दिखे। नगर से सटे डोड़ापुर स्थित विपणन शाखा कार्यालय व गोदाम पर अचानक धमक पड़े। राशन उठान के बाबत आवश्यक जानकारी ली। समीप स्थित एक राइस मील पर पहुंचकर पूछताछ भी की। इस आकस्मिक निरीक्षण से राशन की कालाबाजारी करने वालों और पढ़ें »

  • शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार लाने की दी हिदायत

        
    शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार लाने की दी हिदायत Updated on: Fri, Mar 5 2014 9:11AM (IST)

    बरहनी (चंदौली): खंड शिक्षा अधिकारी केके सिंह ने सोमवार को स्थानीय प्राथमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान शिक्षक उपस्थित मिले लेकिन विद्यालय परिसर में गंदगी, जर्जर भवन व शिक्षा की गुणवत्ता खराब मिलने पर उन्होंने जमकर फटकार लगाई। और पढ़ें »

  • दो बेसहारा लड़कियों का बना सहारा

        
    दो बेसहारा लड़कियों का बना सहारा Updated on: Fri, Feb 25 2014 3:10PM (IST)

    देव आनंद यादव, चंदौली:- आखिर कौन है जो इस कलियुग में जो अपना परिवार बीबी बच्चें के साथ -2 , दो बेसहारा लड़कियों औऱ एक बच्चें का सहारा बन जाता है । जी हां पहले इन बच्चीयों की देखभाल औऱ फिर उनकी धूमधाम से शादी की । इतनी महगांई में लोग जहां एक ओर अपनत्व की और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ये बड़े लोग नफरत से अंधे हो गए

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बैग और खून से सने भगवा कपड़े बरामद

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, जिले में लगी धारा 144

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्टी का क्या है दांव पर

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद की पुलिस कस्टडी, जांच पर उठे सवाल

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करने वाले पहले रक्षा मंत्री

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts