• सहरसा में अपराध के खिलाफ समाज में गरमा-गर्मी

        
    सहरसा में अपराध के खिलाफ समाज में गरमा-गर्मी Updated on: Fri, Jan 12 2015 11:29AM (IST)

    सहरसा सहित पूरे सूबे में अपराध का ग्राफ चरम पर है। अपराध के खिलाफ भाजपा ने आंदोलन की शुरूआत कर दी है। अब जिले में भी कायम हो रहे जंगलराज के खिलाफ आंदोलन को तेज किया जाएगा। और पढ़ें »

  • वाह! बिहार में शिक्षक को जन्म से पहले ही मिली बीएड की डिग्री

        
    वाह! बिहार में शिक्षक को जन्म से पहले ही मिली बीएड की डिग्री Updated on: Fri, Aug 7 2014 11:23AM (IST)

    पौराणिक कथाओं के अनुसार अभिमन्यु ने गर्भ में ही चक्रव्यूह की रचना करना और उसमें प्रवेश करना सीख लिया था, लेकिन मॉडर्न बिहार के इन टीचर्स ने तो अभिमन्यु को भी पीछे छोड़ दिया है. और पढ़ें »

  • दहेज के लिए पति ने पत्नी को जिंदा जलाया!!

        
    दहेज के लिए पति ने पत्नी को जिंदा जलाया!! Updated on: Fri, Mar 23 2014 5:15AM (IST)

    राजीव सहरसाः सहरसा थाना क्षेत्र के नंबर-22 कृष्णा नगर मोहल्ले में निहायत गरीब ठेला चलाकर गुजारा करने वाले दिलीप दास कि एकलौती पुत्री सोनी उर्फ़ सुनीता को जल्लाद बना पति संजय दास ने पत्न्नी को माईके लाकर उसके ही घर में उसे ज़िंदा जला दिया,जल्लाद पति मोके से फरार हो गया,दहेज लोभियों ने फिर एक बार खौफनाक घटना को दिया अंजाम। फिर एक बार सात फेरों का ये पाक रिश्तों का बंधन शर्मशार हुआ। अस्पताल ... और पढ़ें »

  • अस्पताल भवन का निर्माण अधूरा छोड़कर संवेदक फरार

        
    अस्पताल भवन का निर्माण अधूरा छोड़कर संवेदक फरार Updated on: Fri, Mar 18 2014 7:59AM (IST)

    सौरबाजार (सहरसा): सौरबाजार प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में 30 बेड के दो मंजिला अस्पताल भवन का निर्माण कार्य पिछले पांच माह से बंद पड़ा हुआ है। संवेदक काम छोड़कर फरार है। अस्पताल प्रशासन को पता तक नहीं है कि भवन निर्माण का काम क्यों बंद पड़ा हुआ है और पढ़ें »

  • घुड़सवार बल से दियारा में अपराधियों पर कसें नकेल : आयुक्त

        
    घुड़सवार बल से दियारा में अपराधियों पर कसें नकेल : आयुक्त Updated on: Fri, Mar 18 2014 7:56AM (IST)

    सहरसा: लोकसभा चुनाव स्वतंत्र, निष्पक्ष व भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने को लेकर शुक्रवार को आयुक्त उपेंद्र कुमार ने तीनों जिले के जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, उत्पाद एवं स्वास्थ विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। आयुक्त ने असमाजिक तत्वों के खिलाफ सघन अभियान चलाकर जनता को शांतिपूर्ण चुनाव का भरोसा दिलाने का निर्देश दिया। उन्होंने पारा और पढ़ें »

  • डूबने से युवक की मौत

        
    डूबने से युवक की मौत Updated on: Fri, Mar 18 2014 7:54AM (IST)

    (सहरसा): चंद्रायण पंचायत के एकाढ़ गांव में शुक्रवार को कोसी नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार शंकर राय का 18 वर्षीय पुत्र स्नान करने कोसी नदी में गया था। महम्मदपुर घाट पर स्नान के दौरान पांव फिसल गया और वह तेज धारा की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गयी। ग्रामीणों द्वारा काफी मशक्कत कर शव को बाहर निकाला गया। ग्रामीणों ने बताया कि शंकर अपने परिवार का ज्येष्ठ पुत्र... और पढ़ें »

  • विभिन्न मामलों में 12 आरोपी गिरफ्तार

        
    विभिन्न मामलों में 12 आरोपी गिरफ्तार Updated on: Fri, Mar 18 2014 7:52AM (IST)

    सहरसा: रात स्टेशन परिसर में आरपीएफ ने दो व्यक्ति को नशे की हालत में तथा दो अवैध वेंडर को तथा छत पर यात्रा कर रहे चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरपीएफ इंस्पेक्टर रुपेश कुमार ने बताया कि नशे की हालत में हंगामा मचा रहे दो युवक रंजीत दास व मो. सुभान को पकड़ा गया। अवैध वेंडर जयप्रकाश वर्मा व मनोज कुमार भगत के अलावा छत पर यात्रा और पढ़ें »

  • आज से प्रायोगिक परीक्षा शुरू

        
    आज से प्रायोगिक परीक्षा शुरू Updated on: Fri, Mar 18 2014 7:50AM (IST)

    सहरसा: इंटरमीडिएट विज्ञान संकाय के प्रायोगिक पत्रों की परीक्षा आज से शुरू हो रही है यह परीक्षा 28 मार्च तक चलेगी। यह जानकारी एमएलटी और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

पाकिस्तानी कैद से रिहा होंगे कुलभूषण जाधव? आज इंटर...

पाकिस्तानी कैद से रिहा होंगे कुलभूषण जाधव? आज इंटरनेशनल कोर्ट सुनाएगा फैसला

नीदरलैंड के हेग स्थित अंतरराष्ट्रीय कोर्ट (आईसीजे) आज पाकिस्तान में जासूसी के आरोप में जेल में कैद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव के मामले में फैसला सुनाने वाला है. इस मौके के लिए पाकिस्तान के कानूनी विशेषज्ञों की ...

शेयर बाजार में उठापटक जारी, सेंसेक्‍स ने गंवाई शुर...

शेयर बाजार में उठापटक जारी, सेंसेक्‍स ने गंवाई शुरुआती बढ़त

भारतीय शेयर बाजार में बुधवार को एक बार फिर उतार-चढ़ाव देखने को मिला. शुरुआती कारोबार में सेंसेक्‍स में 50 अंकों से अधिक की तेजी देखने को मिली लेकिन कुछ मिनटों में ही यह लाल निशान पर

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, स्पा के नाम पर चल रहा था ...

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, स्पा के नाम पर चल रहा था जिस्म का धंधा

मायानगरी मुंबई में स्पा के नाम पर पांच सितारा होटलों और घरों में चलने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल तीन महिलाओं को भी गिरफ्तार किया

आज से शुरू हो रहा है श्रावण मास, जानें शास्त्रों क...

आज से शुरू हो रहा है श्रावण मास, जानें शास्त्रों के अनुसार महिमा और महत्व

शास्त्रों के अनुसार श्रावण महीना भगवान शिव को प्रिय होने के साथ साथ मनोकामनाओं को पूरा करने का महीना भी होता है. श्रावण मास को वर्ष का सबसे पवित्र महीना माना जाता है. इस महीने में विवाह सम्बंधित सभी परेशानियों...

अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद, प्रयागराज ...

अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद, प्रयागराज में घर पर CBI की रेड

जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद के कई ठिकानों पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने छापेमारी की है. बुधवार सुबह जांच एजेंसी ने अतीक अहमद के प्रयागराज स्थित घर और दफ्तर पर भी छापेमारी

BJP ने बनाया खास प्लान, सदस्य बनाने में फर्जीवाड़ा...

BJP ने बनाया खास प्लान, सदस्य बनाने में फर्जीवाड़ा नहीं कर सकेंगे कार्यकर्ता

भारतीय जनता पार्टी(BJP) ने सदस्यता अभियान में किसी भी तरह का फर्जीवाड़ा रोकने के लिए खास तैयारी की है. जैसे-जैसे सदस्य बनेंगे, उनका सत्यापन भी होता रहेगा.

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts